Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'नागिन 2' में इस हफ्ते आने वाला यह ट्विस्ट देख आप रह जायेंगे दंग!

अगर शिवांगी को वह रियल नागिन अवतार में देखना चाहती है तो उसे उसी मंदिर में जाकर रिचुअल्स कराने होंगे और शिवांगी और रॉकी को इस पूजा में बैठना होगा।.

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Fri, 23 Dec 2016 09:02 PM (IST)
Hero Image

मुंबई। 'कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले सुपर नेचुरल ड्रामा 'नागिन 2' अपने हैरतअंगेज़ घटनाक्रमों के लिए दर्शकों के बीच ख़ासा पॉपुलर है। इस वीकेंड भी सीरियल का रोमांच आपको बांधकर रखने वाला है।

इस वीकेंड आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि रॉकी शिव टेम्पल पहुंच जाता है और ज़हर पीने की कोशिश करता है। शिवांगी को यह बात समझ आ जाती है कि रॉकी मासूम है और वह निर्दोष है और वह रॉकी को बचाने के लिए तुरंत मंदिर की तरफ दौड़ जाती है। रॉकी सबके सामने यह बात कहता है कि उसे इस बात की तकलीफ है कि वह जिससे प्यार करता है वह किसी और से प्यार करती है। रोकी शिवांगी से यह भी पूछता है कि क्या वह शादी से पहले रूद्र को जानती थी। लेकिन शिवांगी रॉकी को समझाती है कि वह किसी और से नहीं बल्कि रॉकी से ही प्यार करती है। उधर यामिनी कपालिका को कहती है कि अगर शिवांगी को वह रियल नागिन अवतार में देखना चाहती है तो उसे उसी मंदिर में जाकर रिचुअल्स कराने होंगे और शिवांगी और रॉकी को इस पूजा में बैठना होगा।

इसे भी पढ़ें: फिर हनीमून पर निकले दिव्यांका और विवेक!

बहरहाल, अब यह देखना दर्शकों के लिए दिलचस्प होगा कि वाकई शिवांगी को यामिनी नागिन के अवतार में ढाल पायेगी या नहीं।