Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

निया शर्मा ने ऊपर से नीचे तक पहनी ऐसी जालीदार ड्रेस, आर पार दिखा सब, वीडियो हो रहा ताबड़तोड़ वायरल

सोशल मीडिया पर निया शर्मा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर ​निया को अभी तक 7 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। वहीं निया खुद इंस्टाग्राम पर 243 लोगों को फॉलो करती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज से भरा पड़ा है।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Tue, 26 Apr 2022 11:44 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit : nia sharma Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Nia Sharma Bold Video: 'नागिन' फेम निया शर्मा इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं। निया टीवी जगत की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। वह हमेशा ही किसी न किसी कारण से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। निया ने अपने करियर में अबतक कई टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज में काम किया है। वहीं उनके ​कई शोज जैसे 'नागिन', 'एक हजारों में मेरी बहना है' काफी हिट रहें। एक्टिंग के साथ निया सोशल प्लेटफॉर्म पर भी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर फैंस के होश उड़ाती रहती हैं। इसी बीच निया का एक लेटेस्ट वीडियो चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में उनके ड्रेसिंग सेंस ने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं। यहां देखें निया का लेटेस्ट बोल्ड वीडियो...

View this post on Instagram

A post shared by | NAAGINN _ SUPERNATURALSHOW | (@naaginn_supernaturalshow)

निया शर्मा का एक वीडियो उनके फैन पेज पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में निया की बोल्डनेस देख फैंस के पसीने छूट गए हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि निया ने ऊपर से लेकर नीचे तक सफेर रंग की पूरी जालीदार ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस में निया की ब्रालेट से लेकर उनके शॉर्ट्स साफ दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही निया ने मैचिंग हाई हील्स पहनी हुई है। इस ड्रेस को पहन कर निया वॉक करती दिख रही हैं। निया ने अपने बालों को ओपन कर स्टाइल दिया है। वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि ये नियाा किसी इवेंट का हिस्सा बनीं थीं।

इस वीडियो को निया शर्मा के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। हमेशा की तरह ही इस पर कमेंट कर फैंस उनकी हॉटनेस की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर कोई उन्हें हॉट, ब्यूटीफुल, फायर, गॉर्जस बता रहे हैं। इसके अलावा यूजर्स ने निया के पोस्ट पर सबसे ज्यादा हार्ट और फायर इमोजी शेयर की है।