Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब Jasmine Bhasin ने अली गोनी की पहली गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक के सामने जाहिर किया अपना प्यार

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से तीन बार शादी कर चुकीं नताशा स्टेनकोविक अब उनसे अलग हो चुकी हैं। दोनों के बीच तनाव की खबरें लंबे समय तक बनी रहीं। हार्दिक से शादी से पहले नताशा स्टेनकोविक अली गोनी को डेट कर रही थीं। लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। अली अब जैस्मिन भसिन को डेट कर रहे हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 31 Aug 2024 08:26 PM (IST)
Hero Image
नताशा स्टेनकोविक, अली गोनी और जैस्मिन भसिन

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। नताशा स्टेकोविक और हार्दिक पांड्या का तलाक हो चुका है। एक्ट्रेस इसके बाद अपने होमटाउन सार्बिया चली गई हैं। बेटे अगस्त्य की दोनों मिलकर को-पेरेंटिंग करेंगे। एक ज्वाइंट स्टेटमेंट में ये बात स्वीकार की गई।

आपको बता दें कि जैस्मिन भसीन से पहले अली गोनी नतासा स्टेनकोविक के साथ रोमांटिक रिलेशनशिप में थे। वे नच बलिए के 9वें सीजन में भी एक साथ नजर आए थे। लेकिन शो के खत्म होने के तुरंत बाद उनका ब्रेकअप हो गया था।

यह भी पढ़ें: अली गोनी का हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ के साथ था सीरियस रिलेशन, शादी के लिए Natasa ने रखी थी शॉकिंग शर्त?

जैस्मिन ने कहा- मैं तुमसे प्यार करती हूं

लेकिन जिस समय ये सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो का हिस्सा थे उस समय जैस्मिन उन्हें सपोर्ट करने आई थीं। सालों बाद अब शो से तीनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जैस्मिन नताशा के सामने अली के लिए अपने प्यार का इजहार करती नजर आ रही है।

वीडियो में जैस्मिन ने कहा, 'मैं उससे प्यार करती हूं और यह बिना किसी शर्त के है। हर किसी को ऐसा लगता है,जिसे भी ऐसा लगता है क्योंकि अली ऐसी ही है। इसके लिए मतलब लड़की को बोलने की जरूरत नहीं पड़ती वो आंखों ही आंखों में सबको घुमा लेता है। जैस्मिन के इस स्टेटमेंट के बाद जहां अली घबराए हुए दिखे, वहीं नतासा जैसमिन के कमेंट से चिढ़ी सी नजर आईं।

View this post on Instagram

A post shared by BollywoodShaadis.com (@bollywoodshaadis)

अली ने बताई थी नताशा संग ब्रेकअप की वजह

यह बात ऐसे समय पर आई है जब अली गोनी ने खुलकर बताया था कि नताशा के साथ उनका ब्रेकअप क्यों हुआ था। अली गोनी भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के पॉडकास्ट पर दिखाई दिए थे जब उन्होंने अपने पिछले रिश्ते के बारे में बात की थी। हालांकि अभिनेता ने नताशा का नाम नहीं लिया,लेकिन उन्होंने बताया कि उनका ब्रेकअप इसलिए हुआ क्योंकि वह उनके परिवार के साथ नहीं रहना चाहती थीं।

यह भी पढ़ें: क्या Jasmin Bhasin और Aly Goni का हुआ ब्रेकअप? एक्ट्रेस के पोस्ट से सोशल मीडिया पर मची खलबली