Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर 'नट्टू काका' को भी दी गई थी गालियां, रोशन और बावरी ने बताई दर्दनाक दास्तां

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर पर्दे के पीछे कैसे एक्टर्स का शोषण हो रहा था इसकी परतें अब धीरे-धीरे खुल रही हैं। पहले जेनिफर और अब बावरी यानी मोनिका भदौरिया ने सच्चाई बयां की है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 18 May 2023 06:01 PM (IST)
Hero Image
Nattu Kaka ghanshyam nayak was also abused on the sets of Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

नई दिल्ली, जेएनएन।Nattu Kaka was Abused By Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Makers: तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है। शो में मिसेज 'रोशन सोढ़ी' की भूमिका निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने असित कुमार मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इनके बाद शो में पहले बावरी का किरदार निभाने वाली मोनिका भदौरिया ने भी हाल में इंटरव्यू में बताया कि कैसे शो के मेकर्स आर्टिस्ट को कुत्तों की तरह ट्रीट करते थे। मोनिका ने ये भी बताया कि कैसे अपने जीवन के आखिरी समय में नट्टू काका यानी धनश्याम नायक को सेट पर गालियां दी गई थीं।

बावरी ने किया बड़ा खुलासा

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने अपने इंटरव्यू में बताया कि कैसे बीमारी में भी नट्टू काका के साथ इन लोगों ने घिनौना व्यव्हार किया था। ई-टाइम्स के साथ बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा कि लकवे के कारण नट्टू काका का फेस काफी इफेक्ट हुआ था। वो एक बार शूट पर आए तो मौजूद लोगों ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की। इस पर ईपी सोहिल रमानी ने उन्हें गाली देते हुए कहा कि, अरे ये कहां से आ गया हटाओ इसे। नट्टू काका को तुरंत एक बाहर ले जाकर एक ऑटो में बिठाकर घर छोड़ दिया गया।

तारक मेहता ता उल्टा चश्मा के सेट की हकीकत!

बावरी यानी मोनिका भदौरिया ने भी ऐसा ही कुछ शेयर किया है। उन्होंने बताया कि जब दूसरों के साथ हो रहा था तब तो जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल भी चुप थीं। उन्होंने भी कभी सामने आकर कुछ नहीं कहा, मेरे साथ तो इन्होंने और भी बुरा सलूक किया था। मेरी मां हॉस्पिटल में कैंसर से लड़ रही थी और ये मुझे शूट पर बुला लेते थे। कहते हम पैसा दे रहे हैं तो जब बुलाएंगे आना पड़ेगा। मेरी मां की मौत के 7वें दिन मुझे शूटिंग पर आने के लिए कह दिया। मैं पूरे दिन रोती रहती थी।

नट्टू काका को भी किया अपमानित

मोनिका भदौरिया ने भी जेनिफर की बात का समर्थन करते हुए कहा कि इतने सीनियर एक्टर नट्टू काका को भी इन लोगों ने गालियां दी और जलील किया था। असित मोदी कहते हैं कि मैं भगवान हूं और उनकी हरकतें इतनी गंदी हैं। ये लोग आर्टिस्ट को कुत्ता समझते हैं। बता दें कि 2 अक्टूबर साल 2021 को लंबी बीमारी के बाद नट्टू काका का किरदार निभाने वाले धनश्याम नायक का निधन हो गया था।