Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Navid Sole ने बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद अभिषेक कुमार को लेकर किया खुलासा, बोले- 'उसने मुझे प्रपोज किया'

Bigg Boss 17 Navid Sole शो बिग बॉस का 17 के घर से बाहर आने के बाद नावेद सोल (Navid Sole) ने टीवी एक्टर अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) संग अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया जिसे सुन दर्शक हैरान हो रहे हैं। पूरे एक महीने बाद नावेद घर से बेघर हुए हैं। उनके घर से बाहर आने के बाद कई लोग काफी रोए।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 21 Nov 2023 11:15 AM (IST)
Hero Image
अभिषेक कुमार और नावेद सोल (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Bigg Boss 17 Navid Sole: टीवी का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस का 17 के घर से अब एक और कंटेस्टेंट बाहर हुआ है। सोमवार को शो में  नया ट्विस्ट देखने को मिला और इस दौरान लंदन बेस्ड फार्मासिस्ट और टीवी पर्सनालिटी नावेद सोल (Navid Sole) शो से बाहर हो गए हैं।

इस दौरान कई घरवाले उनके इस तरह जाने से काफी इमोशनल हुए। वहीं शो से बाहर आने के बाद नावेद ने टीवी एक्टर अभिषेक कुमार  (Abhishek Kumar)  संग अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया, जिसे सुन दर्शक हैरान हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: पत्नी अंकिता लोखंडे को लेकर अभिषेक कुमार पर भड़के विक्की जैन, कहा- 'घर के बाहर जान ले लेता इसकी'

नावेद सोल ने अभिषेक को लेकर किया खुलासा

नावेद सोल बिग बॉस का 17 में एक महिना बिताकर घर से बाहर हुए हैं। अब शो से बाहर आने के बाद उन्होंने एक-एक घर घरवालों की पोल खोली हैं। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक,  नावेद सोल ने खुलासा किया कि- मुझे ऐसा लग रहा है कि अगर मैं घर में और कुछ दिनों से लिए रुकता तो जिस तरह से वह रो रहा था, उससे मेरे और उसके बीच कुछ हो जाता। उन्होंने आगे कहा, "उसने मुझे प्रपोज भी किया था, इसलिए हमारा रिश्ता अटूट था और मैं उससे बहुत प्यार करता हूं। उन्होंने यह भी कहा है कि उनका अभिषेक पर क्रश है।

View this post on Instagram

A post shared by Telly Glam (@tellyglam)

'अंग्रेजी बाबू' के नाम से फेमस हुए  नावेद सोल

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सलमान के शो में शॉकिंग मिड वीक एलिमिनेशन, इस सदस्य के बेघर होने से फूट-फूट कर रोए कंटेस्टेंट्स

बता दें, जब नावेद सोल ने बिग बॉस के घर में एंट्री की थी तो सोशल मीडिया पर इंग्लिश बाबू के नाम से भी काफी फेमस हुए थे। उन्होंने घरवालों से हिंदी भी सीखी थी। नावेद पेशे से लंदन स्थित एक फार्मासिस्ट हैं और इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर खूब कंटेंट भी क्रिएट करते हैं। नाविद का कंटेंट हेल्थ और दवाइयों से जुड़ा है। वह बीबीसी के रिएलिटी शो 'द अप्रेंटिस' में भी नजर आ चुके हैं।