Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी के शो में पक्की हुई इस एक्टर की जगह, 'खतरों के खिलाड़ी 14' को लेकर आई ये अपडेट

पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी के 14वें सीजन के लिए कंटेस्टेंट्स की तलाश तेज है। इस बार कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स का चुनाव किया जाएगा जो सोशल मीडिया पर रीच अच्छी एन्जॉय करने के साथ-साथ खतरों से खेलने का भी दम रखते हों। खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए कई नाम सामने आ चुके हैं। वहीं इस कड़ी में एक एक्टर ने अप्रोच किए जाने पर चुप्पी तोड़ी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 18 Mar 2024 01:47 PM (IST)
Hero Image
'खतरों के खिलाड़ी' से रोहित शेट्टी. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रोहित शेट्टी के पॉपुलर शो 'खतरों के खिलाड़ी' में हर बार कंटेस्टेंट्स हाई रिस्क स्टंट्स परफॉर्म करते देखे जाते हैं। कभी आग में कूदकर, तो कभी गहरे पानी में बंद ताले की चाबी को खोलने वाले टास्क को पूरा करते हुए, कंटेस्टेंट्स हर बार कुछ ऐसा करते देखे जाते हैं, जो फैंस की भी धड़कनें बढ़ा देता है। 

'खतरों के खिलाड़ी 14' के लिए कन्फर्म हुआ ये कंटेस्टेंट!

'खतरों के खिलाड़ी 13' में अंजुम फकीह, ऐश्वर्या शर्मा, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, डीनो जेम्स जैसे धुरंधरों ने अपने टैलेंट का दमखम दिखाया। वहीं, अब यह शो 14वें सीजन को लेकर चर्चा में है। इसके लिए कई कंटेस्टेंट्स के नाम अब तक सामने आ चुके हैं। हालांकि, कन्फर्मेशन के तौर पर कोई एक नाम रिवील नहीं किया गया है। इस कड़ी में अब एक ऐसे एक्टर का नाम सामने आया, जिसने 'बिग बॉस 17' में खूब धमाचौकड़ी मचाई थी।

हम बात कर रहे हैं नील भट्ट (Neil Bhatt) की। काफी समय से ऐसी चर्चा रही है कि नील को शो के लिए अप्रोच किया गया है। इसके पहले के सीजन में उनकी पत्नी ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) ने पार्टिसिपेट किया था। वह शो की फाइनलिस्ट रही थीं। अब खबर है कि नेक्स्ट सीजन में उनके पति भी अपना दमखम दिखा सकते हैं।

पार्टिसिपेशन पर नील भट्ट ने तोड़ी चुप्पी

'खतरों के खिलाड़ी 14' में जाने की बात पर नील भट्ट ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा, ''मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता। ऑफर आते और जाते रहते हैं। जब तक कुछ कन्फर्म नहीं हो जाता, मैं कुछ नहीं कह सकता। बिग बॉस करना भी खतरों के खिलाड़ी से कम नहीं था। मैं अपनी जिंदगी में खुद ही एक खिलाड़ी हूं।'' ये देखना दिलचस्प होगा कि नील, 'खतरों के खिलाड़ी 14' का हिस्सा बनते हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की मौत पर खुलकर बोले रणवीर शौरी, महेश भट्ट को लेकर किया ये बड़ा खुलासा