Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Neil Bhatt ने विक्की-अंकिता के हाथ उठाने वाले किस्सा का किया खुलासा, बोले- 'थोड़ा अग्रेसिव होती है'

Vicky Jain Trying To Slap Ankita lokhande शो से बाहर आने के बाद नील भट्ट ( Neil Bhatt ) लगातार इंटरव्यूज दे रहे हैं । हाल ही में शो अंकिता और विक्की जैन के बीच लड़ाई देखने को मिली थी । बात हाथ उठाने तक पहुंची थी । वहीं अब नील ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 01 Jan 2024 04:39 PM (IST)
Hero Image
नील भट्ट, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vicky Jain Trying To Slap Ankita: करोड़ों दर्शकों का फेवरेट शो बिग बॉस 17 अब धीरे-धीरे अपने अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। बीते दिन शो में डबल एविक्शन हुआ, जिसमें रिंकू धवन और नील भट्ट शो से बाहर हुए।

शो से बाहर आने के बाद नील भट्ट (Neil Bhatt) लगातार इंटरव्यूज दे रहे हैं। हाल ही में शो अंकिता और विक्की जैन के बीच लड़ाई देखने को  मिली थी। बात हाथ उठाने तक पहुंची थी। वहीं अब नील ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Winner: नील भट्ट ने बताया कौन बनेगा 'बिग बॉस 17' का विजेता, इस कंटेस्टेंट को कहा असली शेर

अंकिता और विक्की की लड़ाई पर क्या बोले नील

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, नील भट्ट ने कहा है कि, 'मैं उन दोनों को पहले से जानता हूं। विक्की जैन मुझसे ये सवाल कर चुका है कि भाई मैं तेरे जैसा इंसान कैसे बनू? मैं तुम्हारे जैसा पति कैसे बनूं? आगे नील ने बताया कि, विक्की उनको बोल चुका है कि अगर जब कभी अंकिता उनकी बात नहीं सुनती, अगर थोड़ा सा भी एग्रेसिव होती है तो निकल जाता है। आगे उन्होंने कहा कि, मुझे नहीं पता कि उस दिन वाकई में क्या हुआ था, लेकिन जब मुझे ये घटना बताई गई थी तो मुझे समझ आया कि उसका मतलब क्या था। ये दुर्भाग्यपूर्ण है।

विक्की जैन सुरक्षित खेलता है

इसी बातचीत में नील भट्ट ने बताया कि उन्हें लगता है कि विक्की जैन ने घर के अंदर बहुत सुरक्षित तरीके से अपना गेम खेला। नील ने साझा किया, "वह हमेशा सुरक्षित खेलता था और वह कुछ और नहीं कर सकता था।" उन्होंने बताया कि शो के नौवें या दसवें हफ्ते में वह घर के अंदर नए रिश्ते बना सकते हैं, लेकिन विक्की घर के बाहर पहले से बने रिश्ते के अलावा कोई रिश्ता नहीं बना सकते।

कौन जाएगा टॉप 2 में

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: नए साल के पहले ही दिन हुआ धमाका, बिग बॉस की तिकड़म देख इस कंटेस्टेंट के पैरों तले खिसक गई जमीन

इतना ही नहीं नील ने शो के सबसे खराब कंटेस्टेंट को लेकर भी अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि, विक्की, अंकिता, ईशा और समर्थ ये चार वो लोग हैं जो  फिनाले वीक में रहने लायक नहीं है। इसके अलावा उन्होंने अभिषेक कुमार और मुनव्वर का नाम शो के टॉप-2 कंटेस्टेंट के तौर पर लिया।