Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jasmin Bhasin: बुरका पहनकर मस्जिद पहुंचीं जैस्मिन भसीन, अली गोनी ने लुटाया प्यार, लोग बोले- धर्म बदल लिया?

जैस्मिन भसीन टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। वह पिछले काफी समय से अली गोनी के साथ रिलेशन में हैं जिनसे उनकी मुलाकात खतरों के खिलाड़ी 9 के सेट पर हुई थी। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसपर फैंस ने मिक्स रिएक्शन दिया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 11 Jun 2023 11:04 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Jasmin Bhasin. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस जैम्सिन भसीन (Jasmin Bhasin) अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिलहाल वह न तो किसी सीरियल में काम कर रही हैं, न ही किसी रियलिटी शो का हिस्सा हैं। इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें उन्हें बुरके में देखा गया है। उन्हें इस लुक में कुछ फैंस ने तारीफ की, तो कुछ ने लव जिहाद के बारे में बोलकर उनकी आलोचना की है।

जैस्मिन भसीन एकाध म्यूजिक वीडियोज में नजर आ जाती हैं। सीरियल और रियलिटी शो से वह पहले ही नाम कमा चुकी हैं। इन दिनों वह दुबई में सैर सपाटा कर रही हैं। उन्होंने वहां से बहुत सारी फोटोज शेयर की हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जैस्मिन ने शेख जैद मस्जिद की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हरे रंग के बुरके में नजर आ रही हैं।

अली गोनी ने की तारीफ

जैस्मिन ने अबू धाबी में स्थित इस मस्जिद से एक रील फैंस के साथ शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है जैस्मिन बुरका पहने मस्जिद में जाते हुए कितनी खुश हैं। उनकी खुशी का नूर उनके चेहरे पर साफ झलक रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'जन्नत का मैदान।'

View this post on Instagram

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

मस्जिद से उनका वीडियो देखने के बाद अली गोनी (Aly Goni) और उनकी बहन नइलाहम गोनी ने प्यार लुटाया है। हालांकि, कई फैंस ऐसे हैं, जिन्हें यह बर्दाश्त नहीं कि जैस्मिन मस्जिद जाएं।

फैंस ने सुनाई खरीखोटी

जैस्मिन के मस्जिद जाने का वीडियो सामने आने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'आखिर अली गोनी ने तुम्हें भी हिजाब पहना ही दिया...तुम भी आने वाले समय में फ्रिज में मिलोगी बहन।' एक ने कमेंट किया- मंदिर जाकर भी देख लें जन्नत।

हालांकि, कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने जैस्मिन का सपोर्ट किया है। एक ने लिखा,'लोग इसके रिलेशनशिप पर कमेंट कर रहे। उसके पहले बता दूं कि अबू धाबी की इस मस्जिद का नियम है, और ये जरूरी होता है कि जो महिला इसमें आएगी उसे अभया और हिसाब पहनना होगा। फिर वो चाहे किसी भी धर्म की हो और यहां हर धर्म के लोगों के लिए एंट्री है। इसलिए धर्म परिवर्तन की बातें करना बंद करें।'