Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'ये चुड़ैल कहां से आ गई' Nia Sharma का लेटेस्ट लुक देख उड़े फैंस के होश, खुद एक्ट्रेस की निकल गई चीख

एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने छोटे पर्दे की दुनिया में खूब नाम कमाया है। एक हजारों में मेरी बहना है से डेब्यू करने वाली निया अपने करियर में कई बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बन चुकी हैं। इन दिनों वह सुहागन चुड़ैल शो में नजर आ रही हैं जिसमें चुड़ैल की एक्टिंग के लिए उन्हें पॉजिटिव रिस्पांस मिला। वहीं एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट लुक को लेकर चर्चा में हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 30 Jul 2024 05:26 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस निया शर्मा. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने लुक्स और फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। 'एक हजारों में मेरी बहना' और 'जमाई राजा' जैसे शो से वाहवाही लूटने वाली निया इन दिनों एक साथ दो शो कर रही हैं। 

एक तरफ निया शर्मा (Nia Sharma) का टीवी शो 'सुहागन चुड़ैल' है, तो दूसरी तरफ वह 'लाफ्टर शेफ' के शो पर भी हाजिरी लगाती हैं। इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका लुक देख लोगों की हंसी नहीं रुकी है। 

यह भी पढ़ें: Nia Sharma Video: देर रात इतनी बोल्ड ड्रेस पहन निकलीं निया शर्मा, देख भड़के लोग, बोले- 'तमीज भूल गई'

'स्पाइडर-मैन' लुक में निया शर्मा

निया शर्मा अक्सर अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं। इसके लिए कभी यूजर्स उनके एफर्ट की तारीफ करते हैं, तो कभी अजीब लुक के लिए उन्हें ट्रोल किया जाता है। इस बीच एक्ट्रेस का 'स्पाइडर-मैन' लुक चर्चा में है। पिंक शरारा और ब्लैक शेड की लिपस्टिक लगाए एक्ट्रेस वैनिटी वैन से सेट पर जाती हुई नजर आईं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

लुक की फैंस ने उड़ाई खिल्ली

निया शर्मा का ये लुक देख फैंस की हंसी नहीं रुकी है। यूजर्स उन्हें ट्रोल करने से भी पीछे नहीं रहे। एक ने कमेंट किया, 'निया के मेकअप आर्टिस्ट को थोड़ी सी भी मेहनत करने की जरूरत नहीं पड़ी क्योंकि ये उसका असली चेहरा है।'

एक अन्य ने लिखा, 'डायन लग रही।' तो कोई पूछता दिखा, ‘ये चुड़ैल कहां से आ गई? एक यूजर ने लिखा, 'इतना अच्छा ड्रेस बर्बाद कर दिया इस मेकअप से।' एक फैन ने ये तक कमेंट किया 'सुहागन चुड़ैल अब स्पाइडर-मैन बन गई है।'

यह भी पढ़ें: रेत पर लेट कर Nia Sharma ने दिए ऐसे पोज, मदमस्त अदाएं देख पिघला फैंस का दिल, बोले- क्या खूबसूरती है