Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 18 की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट बनने के बाद ही परेशान हुईं Nia Sharma, बोलीं- मुझे माफ कर दो प्लीज

सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 18 को लेकर काफी बज है। इस बार कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स शो का हिस्सा होंगे इसकी एक-एक कर खबर सामने आ रही है। हाल ही में निया शर्मा के शो की कंटेस्टेंट बनने की बात सामने आई। रोहित शेट्टी ने उन्हें बिग बॉस 18 की कन्फर्म कंटेस्टेंट बताया। इसके बाद एक्ट्रेस ने माफी मांगी है। ऐसा क्यों है पढ़िये ये रिपोर्ट।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 30 Sep 2024 07:08 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस निया शर्मा और बिग बॉस होस्ट सलमान खान

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जिसका सबको इंतजार था, वह पल अब से कुछ ही दिनों में आने वाला है। देश के सबसे पॉपुलर और कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के 18वें सीजन का आगाज अब से कुछ ही दिनों में होने वाला है। इस कड़ी में शो के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट का नाम सामने आ चुका है, जो कि कोई और नहीं बल्कि निया शर्मा (Nia Sharma) हैं।

रविवार को 'खतरों के खिलाड़ी 14' के ग्रैंड फिनाले में होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने ऐलान किया कि निया शर्मा, बिग बॉस 18 की कंटेस्टेंट होंगी। इस ऐलान के बाद से निया के फैंस की खुशी सातवें आसमान पर है। वह अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को जल्द से जल्द सलमान खान (Salman Khan) के शो में खेलता देखने के लिए बेताब हैं। इस बीच निया शर्मा ने कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जिससे पूरी बाजी ही पलटती नजर आ रही है।

ऐलान के बाद निया ने किया पोस्ट

जब से निया शर्मा के बिग बॉस 18 में जाने का ऐलान रोहित शेट्टी ने किया है, तब से लगता है कि उन्हें ढेर सारे कॉल और मैसेज आ रहे हैं। वहीं, मेकर्स की तरफ से उनका शो में आना कन्फर्म नहीं किया गया है। इस बीच 'एक हजारों में मेरी बहना है' एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जिससे उनके फैंस हैरान भी हैं और कन्फ्यूज भी। उन्होंने कहा है कि वह कोई इंटरव्यू नहीं देना चाहतीं।

'मुझे माफ कर दो...'

निया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'मुझसे बिग बॉस के बारे में कुछ भी पूछने के लिए मुझे कॉल या मैसेज मत करिये। मुझे माफ कर दो। मैं रिप्लाई नहीं करूंगी। मैं किसी तरह का इंटरव्यू फिलहाल नहीं देना चाहूंगी।'

इन कंटेस्टेंट्स का नाम भी आया सामने

'बिग बॉस 18' के लिए जिन अन्य कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आया है, उनमें धीरज धूपर, शोएब इब्राहिम, दिव्यांका त्रिपाठी जैसे स्टार्स का नाम शामिल है।

कब और कहां देख सकते हैं शो

'बिग बॉस 18' का आगाज 6 अक्टूबर से कलर्स चैनल पर होगा। यह शो रात 9 बजे से शुरू होगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: 'काल' और 'कल' के बीच निकलेगा कंटेस्टेंट का कचूमर! शो का नया वीडियो बढ़ा देगा एक्साइटमेंट