Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Super Hot! Nia Sharma ने डीप नेक बोल्ड ड्रेस में बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, कातिल अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें

Nia Sharma Latest Photos छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री निया शर्मा अपनी बोल्डनेस से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाना अच्छे से जानती हैं। एक हजारों में मेरी बहना है फेम अभिनेत्री आए दिन अपने बोल्ड लुक्स के लिए सुर्खियां बटोरती रहती हैं। एक बार फिर निया शर्मा ने सर्दी के मौसम में अपनी हॉट तस्वीरों से तापमान बढ़ा दिया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 01 Dec 2023 10:16 PM (IST)
Hero Image
निया शर्मा ने अपनी कातिल अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Nia Sharma Instagram Photos: दुनिया की दूसरी और तीसरी सेक्सिएस्ट वुमन रह चुकीं निया शर्मा (Nia Sharma) की बोल्डनेस का कोई जवाब नहीं है। वह अच्छे से जानती हैं कि उन्हें अपने किलर लुक्स से कैसे सोशल मीडिया का तापमान हाई करना है। अपनी कातिल अदाओं से फैंस का होश उड़ाने वाली निया एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीरों से चर्चा में आ गई हैं।

निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपनी लेटेस्ट फोटोज से फैंस का दिल धड़का रही हैं।

निया शर्मा की हॉट फोटोज हुईं वायरल

'एक हजारों में मेरी बहना' फेम निया शर्मा ने एक हॉट फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। फोटोज में अभिनेत्री मदमस्त अदाएं बिखेरती हुई दिखाई दे रही हैं। ब्लैक कलर की डीप नेक बोल्ड ड्रेस में निया ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को गोल्डन नेकलेस से पूरा किया। खुले-बिखरे बाल, आंखों में काजल और न्यूड मेकअप में निया बेहद हॉट लग रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

यह भी पढ़ें- Nia Sharma Video: निया शर्मा ने रिवीलिंग ड्रेस पहन मचाया कोहराम, बोल्ड वीडियो देख फैंस हुए हैरान

कॉम्प्लीमेंट से ज्यादा आईने पर है निया शर्मा को यकीन

निया शर्मा ने एक तस्वीर में हाथ में मिरर लिए कैमरे के लिए पोज दिया तो वहीं दूसरी फोटो में अभिनेत्री को किलर पोज देते हुए देखा जा सकता है। फोटोज शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "मैं उनकी तारीफों से ज्यादा आईने पर भरोसा करती हूं।"

निया शर्मा पर घायल हुए फैंस

निया शर्मा की तस्वीरें देख उनके चाहने वाले घायल हो गए हैं। एक यूजर ने कैप्शन में लिखा, "आप बहुत खूबसूरत हैं।" एक और ने कहा, "सुपर हॉट लग रही।" एक यूजर ने लिखा, "लुकिंग लाइक अ वॉव।" एक ने उन्हें गॉर्जियस कहा तो कुछ ने ग्लैमरस। इस तरह लोग निया की खूबसूरती की जमकर तारीफें कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Nia Sharma: किसी के पैसों के लिए मैं उससे शादी नहीं करूंगी, खुद आर्थिक तौर पर आत्मनिर्भर हूं