Move to Jagran APP

Nia Sharma ने 'बिग बॉस 18' में न जाने पर तोड़ी चुप्पी, चैनल पर फोड़ा ठीकरा, बताया उनके साथ हुई क्या साजिश

एक्ट्रेस निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री का मशहूर सितारा हैं। उन्होंने जमाई राजा एक हजारों में मेरी बहना है जैसे कई शो में काम कर अपनी पहचान बनाई है। एक्ट्रेस को लेकर खबर आई थी कि वह बिग बॉस 18 में पार्टिसिपेट करेंगी लेकिन आखिरी वक्त पर उन्होंने शो में न आने की बात कहकर फैंस का दिल तोड़ दिया। अब एक्ट्रेस ने ऐसा करने का सच बताया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 12 Oct 2024 11:46 AM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस निया शर्मा. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) के 'बिग बॉस 18' में आने की चर्चा तेज थी। लेकिन शो शुरू होने से ऐन मौके पर ये खबर आग की तरफ फैल गई की निया, बिग बॉस 18 में नहीं आएंगी। एक्ट्रेस ने शो में जाने की फेक मार्केटिंग को लेकर अपने फैंस से माफी तक मांगी, लेकिन इस बात को साफ भी किया था कि इसमें उनकी कोई गलती नहीं है।

निया शर्मा ने हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि आखिरी वक्त में ऐसा क्या हुआ कि उन्हें 'बिग बॉस 18' से किनारा करना पड़ा। एक्ट्रेस ने बताया कि उनका दोष नहीं है। यह सब कलर्स चैनल की प्लानिंग थी और वह इसमें सफल भी हुए। 

मकसद था चर्चा पैदा करना

निया ने बताया कि उन्हें 'लाफ्टर शेफ्स इंटीग्रेशन' के लिए जाना था, लेकिन अनाउंसमेंट के कुछ दिन बाद, लाफ्टर शेफ शो कैंसिल हो गया। तो जो भी कुछ हुआ, वह सब सिर्फ चर्चा पैदा करने के लिए था और मुझे लगता है कि चैनल इसमें सफल भी हुआ।

लोगों ने सुनाई थी खरीखोटी

'सुहागन चुड़ैल' एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि जब उन्होंने सोशल मीडिया पर अनाउंस किया कि वह बिग बॉस में नहीं आ रही हैं और इसके लिए माफी भी मांगी, तब भी कुछ लोगों ने उन्हें खरीखोटी सुनाई। जबकि, उन्हें कुछ लिखने की भी जरूरत नहीं थी क्योंकि ये सब कलर्स चैनल का किया धरा था। मैं कलर्स चैनल के लिए काम कर रही हूं और अगर वह मेरे नाम पर कुछ भी कर रहे हैं, तो इसमें कुछ गलत नहीं है।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैंने इस इंडस्ट्री में अपने 14 साल दिए हैं। बिग बॉस 18 में मेरे जाने को लेकर जो हाइप थी, उसके बारे में मैं सोच भी नहीं सकती थी। 'जमाई राजा' एक्ट्रेस ने कहा, ''मुझे लगा कि मुझे उनसे फिर भी माफी मांग लेनी चाहिए कि आपके प्यार के लिए शुक्रिया, लेकिन मैं शो में नहीं जा रही। मेरे नाम पर जो हाइप बनी और अपने बारे में जो रिव्यू पढ़ा, उसे देख अच्छा लगा। इसके अलावा मेरे बारे में अब तक यही था कि मैं कैसे तैयार होती हूं, कितना खुद को ढकती हूं, कितना नहीं ढकती हूं। मुझे लगता है कि लाफ्टर शेफ के बाद चीजें बदली हैं।''

यह भी पढ़ें: 'मुझे दोष न दें', Nia Sharma ने Bigg Boss 18 में शामिल न होने पर तोड़ी चुप्पी, प्रीमियर से पहले दिया झटका