Move to Jagran APP

निया शर्मा के लेटेस्ट फोटो देख हैरान हुए फैंस, ओपन जैकेट में एक्ट्रेस को देख ट्रोल्स बोले- 'अंदर का टॉप पहनना भूल गईं क्या?'

एक्टिंग के आलवा निया सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। जमाई राजा 2.0 फेम निया शर्मा की आए दिन नई तस्वीर और वीडियोज इंटनेट पर छाए रहते हैं। फैंस भी एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। निया शर्मा की कुछ तस्वीरें वायरल हो रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Thu, 12 Aug 2021 02:56 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Nia Sharma Instagram Photo Screenshot
नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे की सबसे चर्चित स्टार्स की लिस्ट में एक्ट्रेस निया शर्मा शामिल हैं। निया इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। निया ने अपने ​करियर में कई हिट शोज जैसे 'नागिन', 'जमाई राजा' और 'एक हजारों में मेरी बहना है' में काम किया है। एक्टिंग के आलवा निया सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। 'जमाई राजा 2.0' फेम निया शर्मा की आए दिन नई तस्वीर और वीडियोज इंटनेट पर छाए रहते हैं। फैंस भी एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। इसी बीच निया शर्मा की कुछ तस्वीरें सेाशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों में एक बार फिर से निया ने हॉटनेस का तड़का लगाया है। यहां देखें तस्वीरें...

 

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में एक बार फिर वह अपने ग्लैमरस का तड़का लगाती नजर आ रही हैं। निया का ये लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में आ गया है। इस फोटोशूट में निया फ्रंट ओपेन पिंक जैकेट और डिस्ट्रेस व्हाइट जींस में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इस फोटोशूट के जरिए इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इस लुक के चलते निया इंटरनेट पर ट्रोल भी की जा रही हैं। जहां कई फैंस को उनका ये लुक भा रहा है वहीं कई उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं।

निया शर्मा की तस्वीर पर लगातार यूजर कमेंट कर रहे हैं। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'वाहियात'। तो वहीं दूसरे ने लिखा, 'क्या 'कुत्ते ने आपके कपड़े काट दिए?' वहीं तीसरा यूजर लिखता है, 'तुमने तो भिखारियों को भी फेल कर दिया।' एक लिखता है, 'अंदर का टॉप पहनना भूल गईं क्या?' बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब निया अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर आईं हो। इससे पहले भी कई बार उन्हें उनके कपड़ों की वजह से ट्रोल किया जा चुका है।