Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dalljiet Kaur संग शादी से पहले निखिल पटेल ने की थी शालीन भनोट से मुलाकात, खास थी मिलने की वजह

Dalljiet Kaur दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) शादी कर अफ्रीका के केन्या में अपनी फैमिली के साथ समय बीता रही है। अदाकारा लगातार शादी से जुड़े खुलासे करती नजर आ रही है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 04 Apr 2023 05:35 PM (IST)
Hero Image
dalljiet kaur son, dalljiet kaur reason, dalljiet kaur nikhil patel, dalljiet kaur husband, dalljiet kaur white lehenga

नई दिल्ली, जेएनएन। Dalljiet Kaur: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) एक बार शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं। उन्होंने 18 मार्च को NRI बिजनेसमैन निखिल पटेल (Nikhil Patel) संग पूरे रीति-रिवाजो के साथ सात फेरे लिए थे।

अब एक्ट्रेस सात समंदर पार अफ्रीका के केन्या में अपनी फैमिली के साथ समय बीता रही है। एक्ट्रेस केन्या में हमेशा के लिए शिफ्ट हो चुकी हैं। एक्ट्रेस शादी के बाद लगातार मीडिया में छाई हुई है। अदाकारा लगातार शादी से जुड़े खुलासे करती नजर आ रही है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

शालीन से हुई थी निखिल पटेल की मुलाकात

इस बार दलजीत के पति निखिल ने एक इंटरव्यू में वाइफ के एक्स हसबैंड शालीन भनोट को लेकर कई खुलासे किए हैं। ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में निखिल ने बताया है कि उन्होंने अपनी वाइफ के एक्स हसबैंड यानी एक्टर शालीन भनोट से मुलाकात की थी। दोनों ने आराम से बैठकर बातचीत की थी। वह काफी खुश थे कि उनके बेटे जेडन को नई जिंदगी मिल रही है।

शालीन की शादी से खुश होंगी दलजीत

इस इंटरव्यू में दलजीत कौर ने कहा कि वह बहुत खुश होंगी अगर शालीन भनोट भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़े। उन्हें भी उनका पार्टनर मिले। हम दोनों के तलाक को 7 साल हो चुके हैं। हम दोनों ही अपनी अपनी जिंदगी में बढ़ चुके हैं। मैं बहुत खुश होंगी अगर उन्हें भी पार्टनर मिल जाए।

कपल ने बनवाया खास टैटू

दलजीत और निखिल ने शादी के बाद एक दूसरे के लिए खास टैटू बनवाया था, जिसमे एक क्लैपर बोर्ड पकड़े हुए दो हाथों को दिखाया गया था। जिस पर तारीख के साथ राइटिंग को 'टेक 2' लिखवाया गया। दरअसल, यह एक दूसरे के प्रति उनके प्यार और एक्सेप्टेंस को साबित करता है।

साल 2009 में हुई थी दोनों की शादी

बता दें, दलजीत कौर ने साल 2009 में शालीन भनोट से शादी की थी। दोनों की शादी महज 6 साल ही चल पाई। साल 2015 में उन्होंने तलाक ले लिया था। दलजीत ने शालीन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाए थे।