Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिना तलाक के Nikhil Patel ने Dalljiet Kaur से की थी दूसरी शादी, आरोप लगाते हुए कहा- 'वो गाली-गलौज करती थीं'

दलजीत कौर (dalljiet kaur) और निखिल पटेल अपनी टूटती शादी को लेकर एक बार फिर चर्चा में है । इस साल जनवरी में एक्ट्रेस केन्या से लौटकर आपस मुंबई आई और उन्होंने दूसरे पति पर कई तरह के आरोप भी लगाए । अब निखिल ने चुप्पी तोड़ी है और कई खुलासे किए हैं । जो काफी हैरान करने वाले हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 13 Aug 2024 02:47 PM (IST)
Hero Image
दलजीत कौर और निखिल पेटेल (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर की जब से दूसरी शादी हुई है, तब से एक्ट्रेस लगातार चर्चा में हैं। अभिनेत्री महज 10 महीने के अंदर  NRI बिजनेसमैन निखिल पटेल से अलग हुई। इतना ही नहीं वो इस साल के शुरुआत में बेटे के साथ वापस इंडिया लौट आई थीं और उन्होंने पति पर चीट करने का भी आरोप लगाया।

बीते दिनों दलजीत ने मुंबई में सेकेंड एक्स हसबैंड पर क्रूरता और धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी, जिस पर निखिल ने अब चुप्पी तोड़ी है और ऐसे भी खुलासे किए हैं, जिन्हें सुनकर फैंस काफी हैरान हो रहे हैं। 

2022 में हुई थी दोनों की मुलाकात

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, निखिल पटेल ने आखिरकार इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। शादी के बाद से लेकर अब तक क्या-क्या हुआ, इसको लेकर उन्होंने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। निखिल ने कहा, "दलजीत और मैं 2022 में दुबई में मिले और फिर मार्च 2023 में मुंबई में हमारा हिंदू समारोह से शादी हुई। शादी के बाद हम नैरोबी, केन्या चले गए जहां मैं काम करता हूं और रहता हूं। हम जनवरी 2024 तक केन्या में एक परिवार के रूप में एक साथ रहे, जब वह जेडन के साथ भारत लौट आई।"

यह भी पढ़ें- Dalljiet Kaur ने पति निखिल पटेल के खिलाफ मुंबई में दर्ज कराई FIR, लगाया धोखाधड़ी का आरोप

दलजीत कौर ने की थी केन्या जाने की जिद

निखिल पटेल ने आगे बताया कि दलजीत कौर केन्या जाने की जिद कर रही थीं। हालांकि, वह जानती थीं कि मेरा मेरी पहली पत्नी से कानूनी तौर पर तलाक नहीं हुआ है। मेरी कानूनी टीम ने दलजीत के माता-पिता को इसका जिक्र करते हुए एक लेटर भी भेजा था। हालांकि, इसके बाद भी उसके माता-पिता ने इस शादी के लिए हां कहा।पटेल ने कहा, "भारत में हमारा जश्न किसी भी तरह से कानूनी नहीं था। 

केन्या में की थी दलजीत की मदद

निखिल ने अपने इस ऑफिशियल स्टेटमेंट में ये भी बताया है कि कैसे उन्होंने एक्ट्रेस के करियर को लेकर केन्य में उनकी मदद की थी। उन्होंने कहा, मैंने यूट्यूब चैनल और पॉडकास्ट के लिए एक दिलजीत को एक स्टूडियो दिया। वो स्क्रिप्ट लिखकर अपनी शॉर्ट फिल्मों को मार्केट में जारी कर भारत में काम हासिल करना चाहती थीं। निखिल ने कहा कि जब उन्हें ऐसा करके भी सक्सेस नहीं मिली, तब भी एक सपोर्टिंग पार्टनर के तौर पर उन्होंने हर प्रोजेक्ट में उनकी मदद की।

निखिल पटेल ने आगे कहा, उसने मेरी सबसे बड़ी बेटी और मेरे दोस्तों को संदेश भेजा, जिसमें कहा गया था कि वो स्थायी रूप से केन्या छोड़कर भारत लौट रही है। दलजीत के जाने के बाद कई हफ्तों तक मैं उसके साथ संपर्क में रहा और हम रोज बातचीत करते थे।

वो मुझे गाली देती थीं

इस दौरान निखिल ने ये भी बताया की कई बार आधी रात में वीडियो और फोन कॉल पर हमने बात की है। इस दौरान दिलजीत ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया गया और गाली भी दी। वो कहते हैं, 'मैंने रिश्ते को सुधारने की पूरी कोशिश की। इस मामले को निजी रखा। मैंने उन्हें केन्या वापस आने को कहा, ताकि हम फिर से एक परिवार बन सकें और मतभेदों को दूर कर सकें।'

'हमारी कहानी खत्म हो गई है'

उन्होंने आगे कहा, "मैं दिल से दलजीत और जेडन को शुभकामनाएं देता हूं क्योंकि वे अपने जीवन में आगे बढ़ रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि दलजीत आखिरकार उस कड़वाहट और गुस्से को दूर कर देगी। जो इस लगातार सार्वजनिक मीडिया प्रतिशोध को बढ़ावा देता है और वह अपनी सच्ची आंतरिक चिकित्सा और शांति पा लेगी।" हमारी कहानी ख़त्म हो गई और पर्दा जनवरी 2024 में गिर गया।"

यह भी पढ़ें-  इधर दलजीत कौर ने पहले पति पर बिजी होने का कसा तंज, उधर दूसरी एक्ट्रेस संग बढ़ीं शालीन भनोट की नजदीकियां!