Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दलजीत ने निखिल पटेल के लिए दी थी शादी की साड़ी की कुर्बानी, धोखेबाज पति ने अब टुकड़ों में किया उसे वापस

दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने छोटे पर्दे पर कई हिट शो में काम किया है। वह टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। मगर बीते कुछ दिनों से वह प्रोफेशनल लाइफ की बजाय पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। निखिल पटेल की बेरुखी के बारे में उन्होंने काफी कुछ कहा है और अब एक्स हसबैंड के बारे में नया खुलासा किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 27 Aug 2024 04:14 PM (IST)
Hero Image
निखिल पटेल और दलजीत कौर. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) पिछले कई दिनों से अपनी टूटी हुई शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं, लेकिन इनकी एक दूसरे के प्रति नफरत अब भी कायम है। 

निखिल, दलजीत के दूसरे पति हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शादी के कुछ ही महीनों बाद निखिल से अलग होने की बात कहकर सबको चौंका दिया था। तब से दोनों को लेकर कुछ न कुछ ऐसी बात सामने आती है, जो इनके बीच कड़वाहट की सच्चाई बयां करती है। 

तार-तार हुआ दलजीत-निखिल का रिश्ता

बीते दिनों दलजीत ने सोशल मीडिया पर निखिल पटेल से शादी के वक्त बनवाए गए टैटू को बदलवाने की जानकारी दी। टैटू बदलवाने की फोटो शेयर करते हुए दलजीत ने लिखा था कि इस बार ये दर्द बाहरी नहीं है। अब एक बार फिर निखिल ने कुछ ऐसा किया, जिसके बारे में दलजीत सोच भी नहीं सकती थीं।

यह भी पढ़ें: Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel के स्टेटमेंट का दिया करारा जवाब, बोलीं- 'तुम्हें तो जरूर सजा मिलनी चाहिए'

निखिल ने साड़ी के किए टुकड़े

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, दलजीत कौर ने अपनी शादी की साड़ी से निखिल के घर का सोफा कवर तैयार किया था। दरअसल, निखिल अपने प्यार की निशानी के तौर पर चाहते थे कि दलजीत उनके लिए ऐसा करें और ऐसा ही हुआ भी। एक्ट्रेस के मुताबिक जब वह सोफा कवर बना रही थीं, तो उनका दिल टूट रहा था। वह अपनी शादी की साड़ी काटते हुए बहुत दुखी थीं, लेकिन प्यार के लिए ऐसा किया।

अब अलग होने के बाद जब वह कवर एक्ट्रेस ने वापस मांगा, तो उन्हें इसकी जगह उसी साड़ी कवर के कटे हुए टुकड़े मिले। 

बता दें कि दलजीत ने निखिल पटेल से 10 मार्च, 2023 को शादी की थी। ये शादी एक साल भी नहीं चली और दोनों के बीच तनातनी की खबरें आने लगीं। दलजीत अपने बेटे जेडन के साथ केन्या छोड़ इंडिया वापस आ गईं और फिलहाल यहीं पर अपने बेटे की देखरेख कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel से अलग होने के बाद मिटाई प्यार की निशानी, फोटो शेयर कर दिखाई एक झलक