Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

छोटे भाई की डेथ एनिवर्सरी पर छलका Nikki Tamboli का दर्द, इमोशनल पोस्ट में लिखा- 'मेरी दुनिया धुंधली हो गई'

छोटे पर्दे पर की मशहूर एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपनी खूबसूरती के लिए काफी जानी जाती हैं। लेकिन पिछले 3 सालों से वह एक दर्द से गुजर रही हैं जो उनके छोटे भाई जतिन तंबोली की मौत का है। आज निक्की के भाई की डेथ एनिवर्सरी है और ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 04 May 2024 02:37 PM (IST)
Hero Image
निक्की तंबोली को आई भाई की याद (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। छोटे पर्दे की फेमस अदाकाराओं में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का नाम भी शामिल रहता है। बीते 3 साल से बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) फेम निक्की एक बड़े दुख से गुजर रही हैं और वो दुख उनके छोटे भाई जतिन तंबोली का इस दुनिया से चले जाना है। निक्की के छोटे भाई की आज तीसरी डेथ एनिवर्सरी है और इस मौके पर अदाकारा ने सोशल मीडिया पर एक भावुक करने वाला पोस्ट साझा किया है। 

इस पोस्ट में निक्की तंबोली ने अपने भाई को याद करते हुए दर्द को बयां किया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि भाई के न होने से उन पर क्या गुजरती है। 

भाई की याद में इमोशनल हुईं निक्की तंबोली

4 मई यानी आज ही के दिन 3 साल पहले निक्की तंबोली के छोटे भाई जतिन का निधन हो गया था। जिससे उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया था। हालांकि भाई की मौत का गम अब भी निक्की के दिल में बना हुआ है और इसका अंदाजा आप उनके लेटेस्ट पोस्ट से लगा सकते हैं। 

शनिवार को निक्की तंबोली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है। इस तस्वीर में निक्की अपने भाई के राखी बांधती हुईं नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- भाई को खोना एक ऐसा घाव है, जो कभी भी भरता नहीं। मेरे भाई से ज्यादा मुझे कोई और नहीं समझ सकता। मुझे आज भी आपको बहुत याद आती है। 

तुम्हारी वो मुस्कान और शैतानियां आज भी मेरे जहन में उमड़ती हैं। आज 3 साल हो गए तुम्हें हमें छोड़े और अब पहले जैसे कुछ भी महसूस नहीं होता है। मुझे लगता है कि तुम्हारे बिना मेरी जिंदगी पूरी तरह से धुंधली हो गई है। इस तरह से निक्की ने अपनी भावनाएं उजागर की हैं। 

इन शो में नजर आ चुकी हैं निक्की तंबोली

सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 से अपनी खास पहचान बनाने वालीं निक्की तंबोली निर्देशक रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में भी नजर आ चुकी हैं। 

ये भी पढ़ें- Disha Patani से दो कदम आगे निकलीं Nikki Tamboli, कर्वी फिगर करेगा मदहोश, ये फोटो हैं पक्का सबूत