Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nimrit Kaur: ट्रोलर्स पर बरसीं निमृत कौर, मंडली के साथ न दिखने पर बोलीं- 'ढिंढोरा पीटने की जरूरत नहीं'

Nimrit Kaur Ahluwalia On Trolls टीवी एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया को मंडली मेंबर्स के साथ पोस्ट शेयर न करने की वजह से खूब ट्रोल किया जाता है। अब एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। जानें एक्ट्रेस ने क्या कहा।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Sat, 27 May 2023 03:36 PM (IST)
Hero Image
Nimrit Kaur slammed trolls who target her for not posting pictures with Mandali- Photo/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Nimrit Kaur Ahluwalia On Trolls: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के द्वारा होस्ट किए जाने वाले कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 16' यूं तो रोमांस से लेकर लड़ाई तक सब कुछ देखने को मिला, लेकिन 'मंडली' पर चर्चा हमेशा हॉट टॉपिक बनी रही। इस 'मंडली' का निमृत कौर अहलूवालिया भी हिस्सा रहीं।

शो खत्म होने के बाद जहां 'मंडली' के मेंबर्स आपस में मिलते रहते हैं और तस्वीरें-वीडियोज शेयर करते रहते हैं, लेकिन निमृत ऐसा नहीं करती हैं। इसकी वजह से उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जाता है। अब एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्शन दिया है।

क्यों ट्रोल होती हैं निमृत कौर अहलूवालिया?

'बिग बॉस 16' में 'मंडली' ने खूब लाइमलाइट बटोरी थी। इस 'मंडली' में साजिद खान, शिव ठाकरे (Shiv Thakare), एमसी स्टेन, अब्दू रोजिक, सुंबुल तौकीर खान और निमृत कौर अहलूवालिया थे। शो खत्म होने के बाद निमृत 'मंडली' के किसी मेंबर के साथ तस्वीरें या वीडियोज शेयर नहीं करतीं। इसकी वजह से लोग उन्हें जज करते हैं।

Photo/Instagram

टीवी की 'सरदारनी' निमृत कौर अहलूवालिया ने 'मंडली' के साथ तस्वीरें पोस्ट न करने पर हो रही ट्रोलिंग पर गुस्सा निकाला है। निमृत ने ईटाइम्स संग बातचीत में कहा-

"सच कहूं तो जब लोग कहते हैं कि तुमने उसे विश नहीं किया, तुमने ये नहीं किया, वो नहीं किया तो कभी-कभी मैं इन चीजों से परेशान हो जाती हूं। मुझे माफ करना, लेकिन ये बहुत बचकाना है। मुझे पता है कि लोग हम पर प्यार लुटाते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि अगर आपकी दोस्ती सच्ची है तो आपको ढिंढोरा पीटने की जरूरत नहीं पड़ती है।"

ट्रोलर्स से कैसे सामना करती हैं निमृत?

निमृत ने आगे कहा कि उनके इंडस्ट्री से बाहर भी कई दोस्त हैं, लेकिन वह उनके लिए पोस्ट नहीं करती हैं। 'छोटी सरदारनी' फेम एक्ट्रेस ने आगे कहा-

"मेरी बहुत ट्रोलिंग होती है। आपने इसको विश नहीं किया, वहां नहीं गए, लेकिन आप नहीं जानते हैं कि उस वक्त मेरी जिंदगी में क्या हो रहा है। क्या पता, मैं उस वक्त ठीक न हूं या फिर मैं किसी चीज में बिजी हूं। मैं उस वक्त कहीं काम कर रही थी। मैं फिजिकली वहां नहीं थी, लेकिन मैं अपने दोस्तों के लिए हमेशा मौजूद रहती हूं। अब मैं इन चीजों के बारे में नहीं सोचती हूं। ट्रोल करना है कर लो।"

बता दें कि, निमृत कौर अहलूविया एकता कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एलएसडी 2' (LSD 2) में दिखाई देंगी।