Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Niti Taylor ने तलाक की अफवाहों के बीच पति Parikshit के साथ कर दिया ऐसा पोस्ट, फैंस ने ली राहत की सांस

जानी-मानी एक्ट्रेस नीति टेलर ( Niti Taylor) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं । हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर पति का सरनेम हटाया है । तब से खबरें सामने आई उनकी शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा लेकिन अब एक्ट्रेस ने इन खबरों का मुंह तोड़ जवाब दिया है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 16 Jun 2024 05:50 PM (IST)
Hero Image
Niti Taylor and Parikshit (Photo Credit Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर सेलेब्स को लेकर कई तरह की अफवाह उड़ती रहती हैं। कभी किसी के तलाक की तो कभी किसी की डेटिंग से जुड़ी खबरें सामने आती है।  इन दिनों टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है।

जब से उन्होंने इंस्टाग्राम पर पति का सरनेम हटाया है। तब से खबरें सामने आई उनकी शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा, लेकिन अब एक्ट्रेस ने इन खबरों का मुंह तोड़ जवाब दिया है। 

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस Niti Taylor 'बड़े अच्छे हैं 2' के सेट पर हुई घायल, तस्वीर देख फैंस हुए हैरान

नीति ने पति संग शेयर की तस्वीर

कोरोना काल में नीति ने अपने बचपन के दोस्त परीक्षित बावा से ग्रैंड शादी रचाई थी। वहीं सालों बाद इस कपल के तलाक की अफवाह सामने आने लगी, लेकिन नीति ने अपने हालिया पोस्ट पर इस तरह की अफवाहों पर विराम लगा दिया। रविवार को नीति ने इंस्टाग्राम पर पति संग फोटो शेयर की है। इसके अलावा ये कपल हाल ही में दोस्तों के साथ डिनर पार्टी करता नजर आया था, जिसकी भी फोटोज एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी।

कौन हैं नीति के पति

बता दें कि परीक्षित बावा भारतीय सेना के अधिकारी हैं। सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहते हैं। एक्ट्रेस के एक्टिंग करियर की बात करे तो उन्होंने कैसी हैं ये यारियां, इश्कबाज, गुलाम और बड़े अच्छे लगते हैं 2 जैसे टीवी शोज में काम किया है। 

 नीति टेलर ने 15 साल की उम्र में टीवी शो 'प्यार का बंधन' से करियर की शुरुआत की थी। यह शो 2009 में आया था, लेकिन नीति को पॉपुलैरिटी 'कैसी ये यारियां' से मिली।   बता दें हाल ही में एक्ट्रेस 'झलक दिखला जा' सीजन 10 में नजर आईं थी। इन दिनों एक्ट्रेस फिल्मों और वेब-सीरीज में काम की तलाश कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- ट्रोल होने पर बुरी तरह से परेशान हुईं टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर, सोशल मीडिया को छोड़ने की कही बात