Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मौसी बनीं 'कैसी ये यारियां' फेम Niti Taylor, सोशल मीडिया पर दिखाई भांजे की पहली झलक

कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थीं जिसे वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगी। उनके बाद एक और एक्ट्रेस के मैटरनिटी शूट की तस्वीरें सामने आईं। इस बीच एक एक्ट्रेस ऐसी है जो हाल ही में मौसी बनीं हैं और उन्होंने बच्चे की तस्वीर भी शेयर कर दी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Thu, 05 Sep 2024 06:21 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस नीति टेलर. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टेलीविजन इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल नीति टेलर (Niti Taylor) सोशल मीडिया की एक्टिव पर्सनैलिटी हैं। वह अक्सर ही कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। टेलीविजन शो से हटकर एक्ट्रेस इस प्लेटफॉर्म पर अपने फैंस का प्यार बटोरना नहीं भूलतीं। वहीं, अब उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ गुड न्यूज शेयर की है।

नीति टेलर कई फेमस शो का हिस्सा रह चुकी हैं। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा याद 'कैसी ये यारियां' के लिए किया जाता है, जिसमें पार्थ समथान के साथ उनकी रोमांटिक केमेस्ट्री ने सबके होश उड़ा दिए थे। नीति टेलर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक गुड न्यूज शेयर की। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके घर एक नन्हा मेहमान आया है। नीति ने उस नन्हें मेहमान की झलक भी दिखाई है।

नीति के घर गूंजी किलकारी

29 साल की नीति टेलर ने 4 सितंबर को सोशल मीडिया पर नन्हें पैरों की फोटो शेयर की। यह पैर उनकी बहन के नवजात बेटे के हैं, जिसे एक्ट्रेस ने 2 सितंबर को जन्म दिया है। नीति ने अपने क्यूट भांजे की फोटो शेयर करने के साथ ही उसकी छोटी से छोटी डिटेल भी लोगों के साथ शेयर की। एक्ट्रेस ने बताया है कि उनका भांजा कितने बजे पैदा हुआ था और जन्म के वक्त उसका वजन कितना था।

तलाक की थी चर्चा

नीति टेलर ने 2020 में सेना अधिकारी परीक्षित बावा के साथ शादी की थी। एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद कपल ने शादी की थी। वहीं, कुछ वक्त से कपल के बीच तलाक लेने की अफवाह तेज थी। हालांकि, अभी इन दोनों के अलगाव को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन भांजे के जन्म से उनके घर खुशियां जरूर आ गई हैं। 

यह भी पढ़ें: Niti Taylor ने तलाक की अफवाहों के बीच पति Parikshit के साथ कर दिया ऐसा पोस्ट, फैंस ने ली राहत की सांस