Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi: नायरा बनर्जी को लगी गंभीर चोट, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर बयां किया अपना हाल

Nyrraa Banerji Injured खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान नायरा के पैरों में चोट लगी। इसी बीच नायरा एम बनर्जी की एक फोटो सामने आई है जिसमे उन्होंने अपनी पैरे में लगी चोट दिखाई है। चोट लगने के बावजूद नायरा बनर्जी ने स्टंट पूरा किया।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 11 Jun 2023 11:24 AM (IST)
Hero Image
nyrraa banerji, Khatron Ke Khiladi 13 Photo Credit Instagarm

 नई दिल्ली, जेएनएन। Nyrraa Banerji Injured: टीवी का फेमस स्टंट रियलिटी शो एक 'खतरों के खिलाड़ी' के 13वें सीजन की शूटिंग इन दिनों केप टाउन में हो रही है। कंटेस्टेंट्स की शूटिंग को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार तस्वीरे और वीडियो वायरल हो रहे है। इसी बीच नायरा एम बनर्जी की एक फोटो सामने आई है, जिसमे उन्होंने अपनी पैरे में लगी चोट दिखाई है।

नायरा एम बनर्जी के पैरो में लगी चोट

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, नायरा एक नाव पर थी और स्टंट के लिए उनको एक छोर से दूसरे छोर पर जाना था, लेकिन इस बीच काफी बैरियर्स थे, जिनको उन्हें पार करना था। इस वक्त उन्होंने कोई भी सेफ्टी पैड्स नहीं पहने थे। न ही लंबे मोजे और न ही घुटने पर कोई बैंड। ऐसे में उनके घुटनों पर चोट लगी। एक्ट्रेस ने शेयर की है, उसमें उनके दोनों पैर के घुटने लाल-नीले दिखाई दे रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, चोट लगने के बावजूद नायरा बनर्जी ने स्टंट पूरा किया।

रोहित रॉय को भी लगी थी चोट

बता दें, इससे पहले रोहित रॉय को भी स्टंट करते समय चोट लगी थी, जिसके बाद वह मुंबई वापस आ गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित रॉय के घाव भर रहे हैं, लेकिन बहुत धीरे-धीरे। इसीलिए शायद अब वो दोबारा इस में वापस नहीं जाना चाहते हैं।

वह अभी पूरी तरह से रिकवर होने के बाद ही कुछ सोचेंगे। उधर, चैनल ने भी उनको होल्ड पर रख दिया है। खबर है कि मेकर्स का प्लान उनको बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर लाने का है, जिससे उनका शो और एक्साइटिंग हो जाएगा।

शो में होगी इन एक्ट्रेसेज की एंट्री

खबरों के मुताबिक, टीवी की फेमस एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और हिना खान शो में एंट्री लेंगी। मेकर्स ने दिव्यांका त्रिपाठी और हिना खान से केपटाउन जाने के लिए संपर्क किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिना और दिव्यांका गेस्ट के तौर पर नजर आ सकती हैं। अब देखना होगा इस बार शो में यह पुराने खिलाड़ी नजर आएंगे या नहीं।