Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कोरोना वायरस की चपेट में आईं अब मधुबाला एक्ट्रेस दृष्टि धामी, कहा- 'तीसरी लहर से लड़ रही हूं'

कोरोना वायरस धीरे-धीरे एक बार फिर से पैर पसार रहा है। एक बार फिर से हर रोज हजारों लोगों के इस महामारी से संक्रमित होने की खबरें आ रही हैं। कोरोना वायरस देश की कई बड़ी हस्तियों को भी अपना शिकार बना रहा है।

By Anand KashyapEdited By: Updated: Tue, 04 Jan 2022 08:52 AM (IST)
Hero Image
छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री दृष्टि धामी- तस्वीर : Instagram: dhamidrashti

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस धीरे-धीरे एक बार फिर से पैर पसार रहा है। एक बार फिर से हर रोज हजारों लोगों के इस महामारी से संक्रमित होने की खबरें आ रही हैं। कोरोना वायरस देश की कई बड़ी हस्तियों को भी अपना शिकार बना रहा है। इनमें फिल्मी और टीवी सितारे भी शामिल हैं। अब छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री दृष्टि धामी के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर है।

खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दृष्टि धामी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। दृष्टि धामी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं। दृष्टि धामी सोशल मीडिया के जरिए अपनी जिंदगी के बारे में भी फैंस को बताती रहती हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है।

View this post on Instagram

A post shared by Drashti Dhami 💜 (@dhamidrashti)

इस तस्वीर में दृष्टि धामी अपनी ही वेब सीरीज देखती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में एक टेबल पर फूलों का गुलदस्ता, ऑक्सीजन लेवल मापने के लिए ऑक्सीमीटर, टैबलेट, विक्स की डिब्बी, चॉकलेट और कुछ पेपर्स रखे हुए हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दृष्टि धामी ने खास पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है।

दृष्टि धामी ने पोस्ट में लिखा, 'मेरे साथ कुछ अच्छी चीजें कंपनी देने के लिए मौजूद हैं, क्योंकि मैं तीसरी लहर से लड़ रही हूं। सौभाग्य से, मैं इन लिली को सूंघ सकती हूं और ट्विक्स (चॉकलेट) को इंजॉय कर सकती हूं। इन आशीर्वादों पर भरोसा! अब प्यार और अच्छा खाना स्वीकार कर रही हूं।' सोशल मीडिया पर दृष्टि धामी का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस का नया वैरिएंट ओमिक्रोन ने पूरी दुनिया में तबाई मचाई हुई। भारत में हर रोज हजारों केस फिर से आने शुरू हो गए हैं। अब तक कई फिल्मी और टीवी सितारे भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। बीते दिनों नकुल मेहता, एकता कपूर, प्रेम चोपड़ा, अर्जुन कपूर, करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा सहित कई सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।