Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nitesh Pandey और वैभवी उपाध्याय के निधन से सदमे में एक्टर राजेश कुमार, कहा- 'इस नुकसान की कोई भरपाई नहीं'

Nitesh Pandey Vaibhavi Upadhyaya Death साराभाई वर्सेंज साराभाई एक्टर राजेश कुमार एक्टर नितेश पांडे और वैभवी उपाध्याय के निधन से सदमे की स्थिति में हैं। उन्होंने दोनों एक्टर्स संग अपने पुराने दिनों को याद किया और उनके जाने को बड़ा नुकसान बताया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 24 May 2023 03:43 PM (IST)
Hero Image
Nitesh Pandey & Vaibhavi Upadhyaya Death, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Nitesh Pandey & Vaibhavi Upadhyaya Death:टीवी इंडस्ट्री से बुधवार को दो बड़े एक्टर्स नितेश पांडे और वैभवी उपाध्याय के निधन की खबर सामने आई। अचानक हुए इस नुकसान से पूरे इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है। अब दोनों एक्टर्स संग काम कर चुके एक्टर राजेश कुमार ने दुख व्यक्त किया है।

क्यों परेशान हुए राजेश?

राजेश कुमार पॉपुलर सिटकॉम टीवी शो साराभाई वर्सेज सारभाई के लिए जाने जाते हैं। नितेश पांडे और वैभवी उपाध्याय के साथ उनकी दोस्ती सालों पुरानी है। राजेश कुमार ने पिंकविला संग बातचीत में बताया कि वो नितेश को स्कूल के वक्त से जानते हैं। वहीं, वैभवी से उनकी दोस्ती उस वक्त हुई थी जब मोबाइल फोन भी नहीं आए थे। तीनों रील से ज्यादा रियल लाइफ में फ्रेंड्स थे।

कितनी पुरानी है दोस्ती ?

नितेश पांडे के बारे में बात करते हुए राजेश कुमार ने कहा, "आज सुबह से ही मैं सदमे की स्थिति में हूं। यह जिस तरह का नुकसान है, इसकी पूरी जिंदगी भरपाई नहीं हो सकती है। वे ऐसे एक्टर थे जिनके साथ आप बूढ़े होना चाहते थे और खुद को उनके साथ 60, 70 और 80 के दशक में देखना चाहते थे, जब आपके पीछे आपका बहुत सारा काम होता और आप उस दौरान बिताए अच्छे लम्हों को याद करते।"

View this post on Instagram

A post shared by Nitesh Pandey (@iamniteshpandey)

नितेश और राजेश कैसे बने दोस्त?

उन्होंने आगे कहा, "हम तब मिले थे जब कोई मोबाइल नहीं था और हम बातचीत के पक्ष में ज्यादा थे, और रील लाइफ के जरिए एक-दूसरे को जानने के बजाय हम आमने-सामने से एक-दूसरे को जानते थे। हम अपनी रील लाइफ में रियल थे।"

एक-दूसरे की क्यों करते थे टांग खिंचाई?

पुराने दिनों का याद करते हुए राजेश ने कहा, "मुझे याद है कि नितेश प्रोड्यूसर्स और सेट के आसपास के सभी लोगों को बता रहे थे कि हम दोनों की वाइब्स मैंच होती है। हम एक-दूसरे को पढ़ाई करने के दिनों से जानते हैं और एक-दूसरे की टांग खिंचाई करते हैं, लेकिन एक-दूसरे का बहुत सम्मान भी करते थे।"

View this post on Instagram

A post shared by Vaibhavi Upadhyaya (@vaibhaviupadhyaya)

सेट पर क्यों करते थे टीम को परेशान?

एक्टर ने आग कहा, "अगर हम सेट पर साथ होते तो वहां मौजूद हर किसी के लिए यह एक रोलर कोस्टर की सवारी होती। लोग हमारी कंपनी से डरते थे कि ये दोनों अब हमें परेशान करने वाले है। हम सेट पर बड़े दबंग थे।"