Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: फिनाले से पहले पलटा गेम, टॉप 5 में इन कंटेस्टेंट्स ने मारी बाजी, ट्रॉफी जीतने की है पूरी दावेदारी?

Bigg Boss 17 पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 में हर वीकेंड का वार एपिसोड में कुछ कंटेस्टेंट्स को उनके बिहेवियर के लिए लताड़ लगती है। इस बार के होस्ट किए गए एपिसोड में करण जौहर के निशाने पर 2-3 कंटेस्टेंट्स रहे। मगर डांट पड़ने के बाद भी कुछ अपनी पोजिशन टॉप 5 में बनाए रखने में कामयाब रहे हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 14 Jan 2024 11:24 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट्स: फोटो क्रेडिट- कलर्स इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' बहुत जल्द फैंस से अलविदा लेने वाला है। शो का ग्रैंड फिनाले नजदीक है। जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं, वैसे-वैसे फैंस में ये जानने की दिलचस्पी भी बढ़ती जा रही है कि इस सीजन की ट्रॉफी किसके नसीब में जाएगी। शो के कुछ कंटेस्टेंट्स हैं, जो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए टॉप 5 कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आया है। 

फैमिली वीक को लेकर चर्चा में 'बिग बॉस 17'

'बिग बॉस 17' इन दिनों फैमिली वीक को लेकर चर्चा में है। कंटेस्टेंट्स के घरवाले एंट्री कर चुके हैं। कुछ के घरवालों ने पहले दिन सलमान के शो में एंट्री की। विक्की और अंकिता की मां ने पहले दिन घर में प्रवेश किया था। उन्होंने अपने-अपने बच्चों को समझाया। उनके बाद मुनव्वर और मनारा की बहन, आयशा के भाई और अब अभिषेक की मां और ईशा के पापा ने एंट्री की है।

टॉप 5 में पहुंचे ये कंटेस्टेंट

हालिया एपिसोड में करण जौहर ने ईशा को मुनव्वर के कैरेक्टर पर उंगली उठाने को लेकर क्लास लगाई। इसी के साथ उन्होंने विक्की जैन (Vicky Jain) को भी अंकिता की तरफ रहे ढीले ढाले रवैये के लिए लताड़ा। इन सबके बावजूद भी विक्की टॉप 5 में पहुंचने में कामयाब रहे हैं।

ऑरमैक्स मीडिया की रिपोर्ट में विक्की की कुर्सी बाल-बाल बची है। पांचवी पोजिशन पर उन्होंने कब्जा जमाया है। वहीं, उनसे एक कदम आगे हैं मनारा चोपड़ा।

ट्रॉफी ले जाएगा ये कंटेस्टेंट!

इस लिस्ट में पहली पोजीशन पिछले कई हफ्तों से लोगों के दोनों पर राज करने वाले कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को मिली है। उनके बाद दूसरी पोजीशन पर अंकिता लोखंडे और तीसरी पर उनके कंपटीटर अभिषेक कुमार हैं। 

— Ormax Media (@OrmaxMedia) January 13, 2024

विक्की से करण ने कही थी ये बात

'वीकेंड का वार' एपिसोड में करण जौहर ने विक्की से कहा था कि जब उनकी मां अंकिता को डांट रही थीं या दोनों में कुछ सीरियस डिस्कशन हो रहा था, तब उन्हें आकर पूछना चाहिए था अंकिता से की क्या हुआ। इसके बाद विक्की ने अंकिता से अकेले बात की। उन्होंने पूछा कि उनकी मां ने क्या कहा था। अंकिता ने बताया कि उन्होंने उनकी मां को फोन कर पूछा था कि क्या आप अपने पति को लात मारती थीं। इस पर विक्की ने उन्हें अपने में थोड़ा सा बदलाव करने की नसीहत दी। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: मुनव्वर को लेकर ये क्या बोल गईं ईशा, खुलासे से सकपकाए कॉमेडियन, विक्की जैन को भी लगी तगड़ी फटकार

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: सलमान के शो से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, नाम सुन खुशी से झूम उठे फैंस, बोले- अब तक की सबसे अच्छी खबर