Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: ग्रैंड फिनाले से पहले टॉप 5 में इन कंटेस्टेंट्स ने बनाई जगह, ट्रॉफी के लिए कॉम्पटीशन जारी

Bigg Boss 17 सलमान खान के होस्टेड शो बिग बॉस 17 में 8 कंटेस्टेंट्स के बीच कांटे की टक्कर है। इनमें से कोई पांच ही टॉप 5 में जगह बना पाएंगे। शो का ग्रैंड फिनाले एक हफ्ते की दूरी पर है। ऐसे में कंटेस्टेंट्स के बीच दूसरों को हराकर खुद के फिनाले तक पहुंचने की रेस देखने को मिल रही है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 20 Jan 2024 06:02 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट्स. फोटो क्रेडिट- कलर्स इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss Top 5: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' ग्रैंड फिनाले से एक हफ्ते की दूरी पर है। फिनाले तक पहुंचने के लिए बचे कंटेस्टेंट्स साम, दाम, दंड, भेद की रणनीति अपना रहे हैं। नॉमिनेशन टास्क में टीम ए (आयशा, विक्की, अंकिता और ईशा) ने टीम बी (मनारा, मुनव्वर, अरुण और अभिषेक) पर बहुत जुल्म ढाए। वहीं, टीम बी ने भी इसका अच्छे से बदला लिया। 

फिनाले में पहुंचने की रेस में कंटेस्टेंट्स

नॉमिनेशन टास्क में बिग बॉस ने घरवालों को दो टीम में बांट दिया। एलान किया गया कि जो टीम टास्क कम्पलीट कर लेगी, वह सीधा-सीधा फिनाले में पहुंचेगी। इस गेम में टीम बी हार गई और उन्होंने इसकी खुन्नस मनारा चोपड़ा (Mannnara Chopra) पर निकाली। जहां फैंस ने टीम बी के सदस्यों के बिहेवियर की आलोचना और मनारा की तारीफ की, वहीं पॉपुलैरिटी रैंकिंग में मनारा को घाटा हुआ है।

खिसकी मनारा की कुर्सी

ऑरमैक्स मीडिया ने बिग बॉस 17 के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में मनारा चोपड़ा को घाटा हुआ है। जहां पिछले हफ्ते वह चौथी पोजिशन पर थीं, वहीं इस हफ्ते उन्हें पांचवी पोजिशन पर पहुंचकर संतोष करना पड़ा। वहीं, उनकी पोजिशन पर विक्की जैन (Vicky Jain) ने कब्जा जमाया है। 

— Ormax Media (@OrmaxMedia) January 20, 2024

टॉप 3 में आए ये कंटेस्टेंट

इस लिस्ट में पिछले कुछ हफ्तों से फैंस के दुलारे बने अभिषेक कुमार का नाम शामिल है, जो कि तीसरी पोजिशन पर हैं। वहीं, पॉपुलैरिटी के लिहाज से एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) दूसरी पोजिशन पर हैं। जबकि, पहले नंबर पर हर बार की तरह मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: आयशा के बाद खत्म हुआ ट्रॉफी के दावेदार कंटेस्टेंट का भी सफर, नाम सुन बोले फैंस- बहुत अच्छी खबर