Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: टॉप 5 में वापस आए विक्की जैन, नील भट्ट की हुई छुट्टी, इस कंटेस्टेंट की पोजीशन पर मंडराया खतरा

बिग बॉस 17 काफी पसंद किया जाने वाला रियलिटी शो है। सलमान खान की होस्टिंग के अलावा फैंस कंटेस्टेंट्स के गेम खेलने के तरीके को देखना पसंद करते हैं। इस बार के सीजन में मुनव्वर फारूकी लंबे समय से दर्शकों की पसंद बने हुए हैं। हालांकि आयशा खान के आने के बाद उनका गेम बना रहेगा या बिगड़ेगा यह तो आने वाले दिनों में पता चलेगा।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 17 Dec 2023 04:37 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Munawar Faruqui, Aishwarya Sharma, Ankita Lokhande and Vicky Jain

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान होस्टेड टीवी शो 'बिग बॉस 17' हमेशा से कंट्रोवर्सी का शिकार रहा है। इसके बाद भी दर्शक शो देखना पसंद करते हैं। ऐसे में बिग बॉस का 17वां सीजन खूब पसंद किया जा रहा है। इस शो में कुछ कंटेस्टेंट्स हैं, जो हर हफ्ते लाइमलाइट में बने रहते हैं। इस हफ्ते भी कुछ बिग बॉस हाउस में चर्चा में रहे, तो वहीं, टॉप 5 की लिस्ट से किसी का पत्ता कट चुका है।

आयशा के आने के बाद बिगड़ेगा मुनव्वर का गेम?

बिग बॉस हाउस से इस हफ्ते फिरोजा खान (खानजादी) को बेघर किया गया। उनका एविक्शन ऑडियंस वोट पर नहीं, बल्कि उनकी खुद की मर्जी पर था। एक ओर खानजादी एविक्ट हुई हैं, तो दूसरी ओर मुनव्वर फारूकी की एक होने का दावा करने वाली आयशा खान ने एंट्री ली है। उनके आने के बाद मुनव्वर का गेम कितना बना रहेगा यह तो आने वाले दिनों में पता लगेगा, मगर टॉप फाइव की लिस्ट में उनके दमखम बरकरार है।

लिस्ट से बाहर हुए नील भट्ट

ऑरमैक्स मीडिया ने बिग बॉस के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में एक बार फिर एक पुराना चेहरा देखने को मिला, तो वहीं नील भट्ट की एबसेंस ने उनकी गिरती पापुलैरिटी की ओर इशारा किया है। टॉप 5 की लिस्ट से उनका नाम बाहर है।

टॉप 5 में आए ये कंटेंस्टेंट्स

इस लिस्ट में पांचवें पायदान पर ऐश्वर्या शर्मा हैं। उनकी पोजिशन पर खतरा मंडरा रहा है। वहीं, उनसे एक कदम आगे हैं मनारा चोपड़ा। टॉप 3 कंटेंस्टेंट्स में पिछले हफ्ते की तुलना में कुछ बदलाव हुआ है। जहां विक्की जैन इस लिस्ट से पिछले हफ्ते बाहर थे। वहीं, इस बार उन्होंने मजबूत वापसी करते हुए तीसरी पोजीशन हासिल की है। उनसे एक कदम आगे हैं अंकिता लोखंडे। पहले पोजीशन पर मुनव्वर फारुकी ने कब्जा जमाया है।

बता दें कि मुनव्वर पिछले कुछ हफ्तों से नंबर वन की पोजीशन पर बने हुए हैं। उन्हें मजबूत कंटेस्टेंट मानते हुए कई एक्स कंटेस्टेंट्स ने इस सीजन के विनर का दावेदार बताया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: शो से बाहर निकाले गए थे अभिषेक कुमार? ईशा-समर्थ के आरोप पर रवि दुबे ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये रिएक्शन