Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी का जलवा बरकरार, टॉप 5 में इन कंटेस्टेंट्स ने भी बनाई जगह, इनमें से कोई एक जीतेगा शो?

Bigg Boss 17 सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 इन दिनों मुनव्वर फारुकी की वजह से सबसे ज्यादा चर्चा में है। आयशा ने आते ही उनकी पोल-पट्टी खोल कर रख दी है। हालांकि इसका उनकी पॉपुलैरिटी पर असर पड़ता नहीं दिख रहा है। सलमान खान से डांट खाने के बाद भी मुनव्वर की पोजिशन बरकरार है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 24 Dec 2023 05:43 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Neil Bhatt, Mannara Chopra and Munawar Faruqui

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। लोगों की नजरों में बना रहने वाले कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में मुनव्वर फारुकी इन दिनों सबसे ज्यादा लाइमलाइट में हैं। आयशा खान की एंट्री ने उनका गेम बिगाड़ दिया है। हमेशा हंसते खेलते मुनव्वर को पहली बार रोते और अपने किए के लिए माफी मांगते देखा गया। वहीं, आयशा ने उन्हें माफ तो कर दिया, लेकिन उनके कुछ सीक्रेट्स घर के बाकी लोगों को बताए हैं।

मुनव्वर के बारे में फैंस को नई-नई बातें सुनने को मिल रही हैं। जहां इस वीकेंड का वार एपिसोड में उन्हें सलमान खान से डांट सुनने को मिली, वहीं, आयशा खान ने ईशा और समर्थ के सामने कॉमेडियन के झूठ का ढिंढोरा पीट दिया। मगर इन सबका मुनव्वर की पॉपुलैरिटी पर असर पड़ते नहीं दिख रहा है।

'बिग बॉस 17' के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स

ऑरमैक्स मीडिया ने इस हफ्ते के 'बिग बॉस 17' के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट निकाली है। इस लिस्ट में उस कंटेस्टेंट का नाम भी शामिल है, जिसका सफर अब सलमान खान के शो से खत्म हो चुका है। हम बात कर रहे हैं ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) की। कम वोट्स पाने के बाद भी उन्होंने टॉप 5 में अपनी जगह बना ली है। ऐश्वर्या को ऑरमैक्स मीडिया की लिस्ट में चौथी पोजिशन मिली है। वहीं, पांचवी पोजिशन पर उनके पति नील भट्ट हैं।

टॉप 3 में इन कंटेस्टेंट्स ने जमाया रंग

इस लिस्ट में मनारा चोपड़ा ने अपनी पोजिशन बरकरार रखी है। वो तीसरे पायदान पर हैं। वहीं, अंकिता सेकंड और मुनव्वर फारुकी पहली पोजिशन पर हैं।

मुनव्वर पर लगे हैं ये आरोप

मुनव्वर फारुकी पर आयशा खान ने एक साथ दो लड़कियों को डेट करने और उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया है। वहीं, नाजिला ने भी मुनव्वर पर चीटिंग का इल्जाम लगाया है। इतना ही नहीं, बल्कि आयशा ने शो में ये तक कहा कि मुनव्वर अपने बेटे के साथ नहीं रह रहे, जबकि शो में उन्होंने झूठ बोला था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: आखिरकार आयशा ने खोले मुनव्वर फारुकी के चौंकाने वाले राज, सलमान के शो में बताया बेटे को लेकर बोला गया कितना बड़ा झूठ