Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: बाल-बाल बची विक्की और नील की कुर्सी, सबको पीछे छोड़ इस कंटेस्टेंट ने हासिल की नंबर 1 की पोजिशन

फेमस शो बिग बॉस 17 में कंटेस्टेंट्स के बीच हर छोटी बड़ी बात को लेकर लड़ाई झगड़े होते देखने को मिलते हैं। सलमान खान वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स को उनके बैड बिहेवियर के लिए फटकार लगाते हैं। इस बार भी ऐसा ही होगा। मगर उससे पहले कुछ घरवालों ने दर्शकों का दिल जीता है जिनका नाम टॉप 5 की लिस्ट में शामिल है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 11 Nov 2023 07:29 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Munawar Faruqui, Ankita Lokhande and Vicky Jain

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में काफी हाई वोल्टेज ड्रामा होते देखने को मिल रहा है। कुछ कंटेस्टेंस अपने गेम प्लान की वजह से ऑडियंस के फेवरेट बने हैं, तो कुछ ने दर्शकों की नाक में दम कर रखा है। इस बार नॉमिनेशन में 9 कंटेस्टेंस का नाम शामिल है। वहीं, एलिमिनेशन का खुलासा होने से पहले कुछ कंटेस्टेंट्स ने टॉप 5 की लिस्ट में बाजी मार ली है।

नील-ऐश्वर्या की जगह टॉप 5 में बरकरार

बीते एपिसोड में एक बार फिर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) के बीच कहासुनी होते देखने को मिली। अंकिता ने मनारा को फेक बताया, तो मनारा ने भी उन्हें इसका करारा जवाब दिया।

उधर, ऐश्वर्या शर्मा की एक बार फिर पति नील से तू तू-मैं मैं हो गई। बिग बॉस में ये हाई वोल्टेज ड्रामा बीते दिनों काफी सुर्खियों में रहा। शो के हाईलाइटिंग प्वाइंट बने ये लड़ाई झगड़े कंटेस्टेंट्स की पोजिशन को कहीं न कहीं प्रभावित करते हैं। ऑरमैक्स मीडिया की वीकली रिपोर्ट का आ गई है, जिसमें झगड़ों के बावजूद ऐश्वर्या और नील अपनी पोजिशन बनाए रखने में कामयाब रहे हैं।

लोगों के दिलों का राजा बना ये कंटेस्टेंट

विक्की जैन पिछले कुछ एपिसोड में अपने रूड बिहेवियर की वजह से यूजर्स के निशाने पर आ गए थे। ऑरमैक्स मीडिया की रिपोर्ट में उन्हें पांचवी पोजिशन मिली थी। इस बार भी उन्हें इसी पायदान पर रखा गया है। जबकि, उनके राइवल नील भट्ट उनसे एक पोजिशन आगे यानी कि चौथे नंबर पर हैं। इसी लिस्ट में इन दोनों की पत्नियों का नाम भी शामिल है। ऐश्वर्या शर्मा को तीसरी पोजिशन हासिल हुई है। वहीं, सबके दिलों के राजा मुनव्वर फारुखी पिछली बार की तरह इस बार भी पहले नंबर पर बने हुए हैं।

'वीकेंड का वार' में कटरीना की एंट्री

बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार दिवाली स्पेशल एपिसोड में कटरीना कैफ एंट्री लेंगी। वह यहां सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' के प्रमोशन के लिए पहुंचेंगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: वीकेंड का वार में कटरीना कैफ लगाएंगी ग्लैमर का तड़का, एलिमिनेशन में बाल-बाल बचे ये कंटेस्टेंट्स!