Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अभिषेक कुमार की पार्टी में Orry ने टेबल पर चढ़कर की ऐसी हरकत, पार्टी में Munawar Faruqui संग दिखी बॉन्डिंग

Abhishek Kumar Bigg Boss 17 Party चंडीगढ़ से लौटने के बाद बिग बॉस 17 के फर्स्ट रनर अप अभिषेक कुमार ने सभी कंटेस्टेंट के लिए मुंबई में एक ग्रैंड रीयूनियन पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी को मुनव्वर फारुकी संग Orry ने भी अटेंड किया। इस पार्टी से आयशा खान के बाद अब Orry का पार्टी से एक डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 07 Feb 2024 12:26 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक कुमार की बिग बॉस की पार्टी से Orry का वीडियो वायरल / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Orry Dance Video From Abhishek Kumar Party: बिग बॉस खत्म होने के बाद कंटेस्टेंट लगातार पार्टी मोड़ में नजर आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले अंकिता लोखंडे और विक्की जैन करीब दोस्तों संग गेट टुगेदर करते हुए नजर आए थे।

इन दोनों के बाद अब हाल ही में बिग बॉस सीजन 17 के फर्स्ट रनर अप मुनव्वर फारुकी ने 6 फरवरी की रात को अपने बिग बॉस के करीबी दोस्तों के लिए एक पार्टी का आयोजन किया। उनकी इस पार्टी को मुनव्वर फारुकी से लेकर मनारा चोपड़ा और आयशा खान सहित कई एक्स कंटेस्टेंट ने अटेंड किया।

इस पार्टी को सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर Orry ने भी अटेंड किया। अभिषेक कुमार की पार्टी में शामिल होने के लिए Orry विनर मुनव्वर फारुकी संग पहुंचे। अब हाल ही में इस पार्टी से Orry की एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

अभिषेक की पार्टी में टेबल पर चढ़ गए Orry

बिग बॉस फेम अभिषेक कुमार की इस पार्टी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब हाल ही में Orry उर्फ ओरहान अवात्रमणि का इस पार्टी से एक वीडियो सामने आया है, जिस पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। इस वीडियो में पार्टी के दौरान ओरी बार काउंटर पर चढ़कर कभी रैंप वॉक कर रहे हैं, तो कभी अपने डांस मूव्स दिखा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui और अभिषेक कुमार को छोड़ इस कंटेस्टेंट पर अर्चना गौतम हार बैठीं दिल, बोली-'कितना मस्त है यार'

वीडियो में ओरी शाह रुख खान के फेमस गाने बादशाह ओ बादशाह पर डांस कर रहे हैं और वहां मौजूद लोग उनकी वीडियो बना रहे हैं। इस पार्टी की कुछ तस्वीरें खुद ओरी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट के साथ उनकी बॉन्डिंग साफ तौर पर देखने को मिल रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Unseen pictures of Orry (@orryunseen)

मुनव्वर संग भी Orry की दिखी खास बॉन्डिंग

इस पार्टी में मुनव्वर फारुकी और ओरी की भी खास बॉन्डिंग देखने को मिली। पार्टी में बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ने इंटरनेट सेंसेशन ओरी के साथ ही एंट्री ली और पैपराजी के लिए जमकर पोज किये। इसके अलावा पार्टी के अंदर भी ओरी ने मुनव्वर और अभिषेक संग जमकर एन्जॉय किया।

आपको बता दें कि Orry सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 17 में 24 घंटे के लिए मेहमान बनकर आए थे। उन्होंने घर में भी कंटेस्टेंट के साथ मिलकर पार्टी का माहौल बना दिया था।

यह भी पढ़ें: अभिषेक कुमार की पार्टी में Munawar Faruqui ने उड़ाई Mannara Chopra की खिल्ली, एक्ट्रेस का बन गया मुंह