Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Palak Sindhwani: इमोशनल टॉर्चर किया, पैनिक अटैक आया, TMKOC के मेकर्स पर 'सोनू भिड़े' ने लगाया गंभीर आरोप

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में सोनू भिड़े का किरदार निभाकर मशहूर हुईं पलक सिधवानी (Palak Sindhwani) ने TMKOC मेकर्स पर शोषण का आरोप लगाया है। पलक सिधवानी को लेकर खबर थी कि उन्हें तारक मेहता शो के कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन किया है। अब सामने आकर खुद पलक ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी और मेकर्स पर कई गंभीर आरोप लगाकर फैंस को शॉक कर दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 27 Sep 2024 02:21 PM (IST)
Hero Image
पलक सिधवानी ने TMKOC मेकर्स पर लगाया गंभीर आरोप। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) कभी एंटरटेनिंग कंटेंट और किरदारों के लिए चर्चा में रहता था लेकिन पिछले कुछ समय से शो का नाम विवादों में है। पहले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) के साथ कानूनी लड़ाई, फिर जेनिफर मिस्त्री ने यौन शोषण का आरोप लगाया और फिर मोनिका भदौरिया ने भी सेट पर अपने साथ हुए मिसबिहेव का खुलासा किया था। अब लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। 

पिछले काफी समय से ऐसी चर्चा थी कि सोनू भिड़े का किरदार निभाने वाली पलक सिधवानी ने तारक मेहता के कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन किया है। इसके चलते मेकर्स एक्ट्रेस को नोटिस भेजने की प्लानिंग कर रहे हैं। पहले तो दोनों ने ही इन खबरों को खारिज कर दिया था, लेकिन अब शो के मेकर्स ने लीगल नोटिस भेजने की खबरों को कन्फर्म कर दिया है। 

सेट पर पलक के साथ हुआ बुरा बर्ताव!

TMKOC के मेकर्स के लीगल नोटिस भेजने के बाद पलक सिधवानी ने एक स्टेटमेंट जारी कर अपना दर्द बयां किया है। फ्री प्रेस जर्नल के मुताबिक, पलक की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी किया गया है और मेकर्स पर मेंटल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। स्टेटमेंट में कहा गया- 

पलक को शो के सेट पर लगातार अमानवीय व्यवहार का सामना करना पड़ा है और प्रोडक्शन हाउस व उसकी टीम द्वारा उसे हर तरह से परेशान किया जा रहा है, जिसके कारण उन्हें मेंटल ट्रॉमा सहित कई हेल्थ इश्यूज हो रही हैं। उनकी हेल्थ के बिगड़ने की चिंता को समय-समय पर उन्हें बताया गया और उनसे आराम करने के लिए कुछ दिन की मेडिकल लीव लेने की अनुमति मांगी, लेकिन किसी न किसी बहाने से उन्होंने (मेकर्स) इसे रिजेक्ट कर दिया और उनके द्वारा बार-बार किए गए अनुरोध पर भी ध्यान नहीं दिया गया। 

यह भी पढ़ें- 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक और कानूनी लड़ाई में उलझा, निर्माताओं ने 'सोनू भिड़े' को भेजा नोटिस

Palak Sindhwani

सेट पर पलक को आया पैनिक अटैक

स्टेटमेंट के मुताबिक, पलक को सेट पर इमोशनल टॉर्चर किया गया। उन्हें शो के सेट पर पैनिक अटैक भी आ चुका है। स्टेटमेंट में कहा गया- 

प्रोडक्शन हाउस ने उनके स्वास्थ्य और अन्य चिंताओं को पूरी तरह से दरकिनार कर दिया और इसके बजाय उन्हें जुनून के साथ काम करने के लिए कहा और उन्हें उसी दिन सीन करने के लिए मजबूर किया। इसकी वजह 14 सितंबर 2024 को ही पलक को सेट पर पैनिक अटैक आया, जिसके बारे में उन्होंने प्रोडक्शन टीम को बताया, जिन्होंने उनकी बिगड़ती सेहत पर भी कोई ध्यान नहीं दिया।

अगस्त में ही शो छोड़ने का बना लिया था मन

पलक सिधवानी ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने मेकर्स को 8 अगस्त को ही शो छोड़ने की बात बता दी थी। उन्होंने इस बारे में सोचने के लिए थोड़ा समय मांगा, लेकिन कोई जवाब नहीं दिया। वह हेल्थ और प्रोफेशनल ग्रोथ की वजह से शो छोड़ना चाहती हैं। पलक का कहना है कि वह शो से उनकी एग्जिट को मुश्किल बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah का विवादों से पुराना नाता, 'सोढ़ी' के गायब होने से पहले झेल चुका है इतने बवाल