Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तलाक तक पहुंच गया था Pankhuri Awasthy और Gautam Rode का रिश्ता, सालों बाद एक्टर ने किया खुलासा

मशहूर अभिनेता और जुड़वा बच्चों के माता-पिता गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी ने कपल ऑफ थिंग्स पर खुलासा किया कि उन्हें अपनी शादी में महत्वपूर्ण विवादों का सामना करना पड़ा। गौतम ने रिश्ते को खत्म करने पर विचार किया । इस कपल ने साल 2018 में शादी की थी जिसमें दोनों के परिवार और दोस्त भी शामिल हुए थे ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 28 Aug 2024 02:02 PM (IST)
Hero Image
गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी कपल गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी बीते साल पेरेंट्स बने थे। एक्ट्रेस ने 25 जुलाई 2023 को जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। ये कपल शादी के करीब पांच साल बाद पेरेंट्स बने थे। अब इस की पर्सनल लाइफ को लेकर एक खुलासा हुआ है, जिसे खुद अभिनेता ने किया। गौतम रोडे ने एक शो के दौरान खुलासा किया कि उनका और पंखुड़ी अवस्थी के रिश्ते के बीच एक समय ऐसा भी आया। जब उन्होंने इसे खत्म करने का सोचा था।

क्यों तलाक तक पहुंची थी इस कपल की शादी 

अभिनेता गौतम और पंखुड़ी ने हाल ही में अमृता राव और उनके पति रेडियो जॉकी अनमोल सूद द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो 'कपल ऑफ थिंग्स' में गेस्ट बनकर पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपनी लाइफ का सबसे बड़ा खुलासा किया। 

यह भी पढ़ें- Pankhuri Awasthy के जुड़वा बच्चों का हुआ 'नामकरण', वीडियो शेयर कर दिखाई एक झलक

View this post on Instagram

A post shared by AMRITA RAO 🇮🇳 (@amrita_rao_insta)

अमृता ने अपने इंस्टाग्राम पर एपिसोड का एक हिस्सा साझा किया है। जहां गौतम रोडे को पंखुड़ी अवस्थी के साथ अपने रिश्ते के कठिन समय के बारे में चर्चा करते हुए सुना जा सकता है। गौतम ने कहा, "मुझे लगता है कि 2.5 साल में हमारे बीच दो या तीन बड़ी लड़ाइयां हुईं। एक समय तो मुझे लगा कि क्या हमारा अलग-अलग रास्ता अपनाना बेहतर होगा।" पंखुड़ी ने तुरंत जवाब दिया, 'ऐसा आप सोच रहे थे, मैं नहीं।' गौतम ने सहमति जताते हुए कहा, "हां, मैं इसके बारे में सोच रहा था।" पंखुरी ने जोर देकर कहा, "मेरे लिए, यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो आप इसे निभाते हैं।"

किस चीज ने आपको साथ रखा

आगे अभिनेता गौतम ने स्वीकार किया कि उन्होंने इस बात पर भी चर्चा की कि क्या इसे जारी रखना उचित है। इस पर अनमोल ने कहा, "ऐसे विचार रखना गलत नहीं है। उस स्थिति में किस चीज ने आपको एकजुट रखा?" गौतम ने अंत में कहा, "देखिए आज कल वो बंधन मिलना बहुत मुश्किल होता है। आज कनेक्शन ढूंढना आसान नहीं है।

साल 2018 में कपल ने की थी शादी 

गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी ने फरवरी 2018 में शादी की थी। दोनों की लव स्टोरी टीवी शो भाकरवाड़ी पर हुई थी। सालों तक डेट करने के बाद शादी की और साल 2023 में पेरेंट्स बने। 

यह भी पढे़ं-  Pankhuri Twins Names: जन्माष्टमी के मौके पर पंखुड़ी और गौतम ने बच्चों के नाम का किया खुलासा, शेयर किया वीडियो