Move to Jagran APP

Dipika Kakar और शोएब इब्राहिम ने बच्चे के आने से पहले दी ये खुशखबरी, वीडियो देखकर झूम उठेंगे फैंस

ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। दोनों इस समय को काफी एन्जॉय कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर लगातार फैंस से जुड़े हुए हैं। अब अपने पहले बेबी के आने से पहले इस कपल ने बड़ी खुशी शेयर की।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 20 Apr 2023 04:32 PM (IST)
Hero Image
Parent to Dipika Kakar and Shoaib Ibrahim Soon Move Into 5bhk Apartment Share Details on Youtube Video/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Dipika Kakar Pregnant: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। ससुराल सिमर का एक्ट्रेस जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम ने फरवरी में ही अपनी शादी की पांचवीं सालगिरह मनाई थी।

उन्होंने सोशल मीडिया पर ही जल्द माता-पिता बनने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी। अब हाल ही में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने एक वीडियो शेयर करते हुए बच्चे के आने से पहले एक ऐसी खुशी शेयर की है, जिसे सुनकर उनके फैंस खुशी से झूम उठे।

जल्द ही अपने नए घर में शिफ्ट होगा कपल

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम सोशल मीडिया पर लगातार अपने चाहने वालों से जुड़े रहते हैं। इंस्टाग्राम के अलावा वह यूट्यूब पर भी खुद का ब्लॉग चलाते हैं। उनके लगभग तीन मिलियन से ज्यादा प्रशंसकों की लिस्ट है। इस ब्लॉग में वह अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से जुड़ी अपडेट फैंस को देते रहते हैं।

हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ब्लॉग शेयर करते हुए बताया कि वह जल्द ही अपने फाइव बीएचके के फ्लैट में शिफ्ट होने वाले हैं। दरअसल ये दीपिका और शोएब थ्री बीएचके के फ्लैट में रह रहे है और कुछ महीनों पहले ही उन्होंने 2 बीएचके का एक सेम फ्लोर पर एक फ्लैट खरीदा है।

इस वीडियो में शोएब और दीपिका ने बताया कि वह अपने इन दोनों फ्लैट्स को मर्ज करके फाइव बीएचके का फ्लैट बनाने वाले हैं।

इस शो से शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की पहली मुलाकात कलर्स के शो 'ससुराल सिमर का' के शूट के दौरान हुई थी। दोनों ने इस शो में मुख्य भूमिका निभाई थी। दोनों इस शो के दौरान दोस्त बने और जल्द ही ये दोस्ती प्यार में बदल गई। दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने 22 फरवरी 2018 को शादी की थी।

शादी के चार साल के बाद अब दोनों अपने पहले बेबी का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि कुछ समय पहले दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी को फेक बताते हुए सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया गया था।