Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब शो के सेट पर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं Pavitra Punia, एक्ट्रेस ने खुद सुनाया शूटिंग का वो किस्सा

Pavitra Punia टीवी की फेमस एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia ) हाल ही में अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में रही थी । वहीं अब उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर एक ऐसा किस्सा शेयर किया है जिसे सुन फैंस काफी हैरान हो रहे हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि वह शूटिंग पर एक डरावनी घटना का शिकार हुई थी

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 28 Dec 2023 04:18 PM (IST)
Hero Image
पवित्रा पुनिया का वीडियो ( Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Pavitra Punia: टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो साझा करती हैं। हाल ही में अदाकारा ने ब्रेकअप की खबर सामने आई थी, लेकिन इस पर एक्ट्रेस ने कोई बयान नहीं दिया। वहीं अब उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर एक ऐसा किस्सा शेयर किया है, जिसे सुन फैंस काफी हैरान हो रहे हैं।

जब टूट गया था ब्लाउज का हुक

एक्ट्रेस ने बताया कि वह शूटिंग पर एक डरावनी घटना का शिकार हुई थी। दरअसल, एक्ट्रेस के साथ टीवी शो‘इश्क की दास्तां-नागमणि’ के दौरान एक हादसा हो गया था। उन्होंने इसका खुलासा ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में किया है।

यह भी पढ़ें- क्या एजाज खान और पवित्रा पुनिया के रिश्ते में आई दरार? सोशल मीडिया पर उड़ रही है ब्रेकअप की अफवाह

पवित्रा ने बताया कि, वह जंगल में एक सीन शूट करते हुए गिर गई थीं और इस दौरान उनके ब्लाउज का हुक टूट गया था, जिसके चलते ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई थी। आगे एक्ट्रेस ने बताया कि उस पर मैं कुछ मिनट के लिए डर गई थीं। उनके ब्लाउज का स्टेप खुला तो वो नीचे गिर गई थीं। जबकि उन्हें लगा कि ऐसा नहीं होना चाहिए था।

View this post on Instagram

A post shared by Pavitra Punia (@pavitrapunia_)

मेरे ब्लाउज काफी हॉट होते हैं

आगे एक्ट्रेस ने बताया कि,ये इसलिए हुआ क्योंकि न अलग तरह के ब्लाउज और साड़ी पहनती हैं। उन्होंने कहा कि,  उस दिन जो ब्लाउज पहना था उसमें एक ही हुक था। इसके अलावा उन दिनों एक्ट्रेस का वजन ढाई किलो पुट ऑन था। इसलिए उन्हें पहले ही लगा था कि कुछ होने वाला है। अदाकारा ने आगे बताया कि इस समय उनकी टीम उनके लिए काफी सपोर्टिव रही।

एजाज और पवित्रा का हुआ ब्रेकअप ?

यह भी पढ़ें- 'बिग बॉस' फेम एजाज खान और पवित्रा पुनिया जल्द करने वाले हैं शादी! जानें कपल का वेडिंग प्लान

बीते दिनों खबर थी कि एजाज खान और पवित्रा पुनिया का रिश्ता भी खत्म हो चुका है। 'टाइम्स नाऊ' की एक रिपोर्ट में कहा जा रहा था कि, इस कपल की लव-स्टोरी खत्म हो गई है। पिछले काफी समय से दोनों के बीच चीजें कुछ सही नहीं चल रही हैं।