Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss करने के बाद इस एक्ट्रेस को आने लगा था सुसाइड का ख्याल, बोलीं- लाइफ का सबसे बुरा समय

बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है जिसमें कंटेस्टेंट जाने के बाद एक अलग पहचान बना लेते हैं। इस शो के बाद कई कंटेस्टेंट की लाइफ में बदलाव आया है। अब हाल ही में इस शो की एक्स कंटेस्टेंट ने इससे बाहर आने के बाद अपने अनुभव के बारे में बात की है। साथ ही यह भी बताया है कि यह उनका सबसे बुरा समय था।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 01 Feb 2024 12:43 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस ने किया मुश्किल दिनों को याद (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है, जिसमें आने के बाद इसके कंटेस्टेंट की लाइफ बदल जाती है। यह शो कई कंटेस्टेंट को नाम के साथ-साथ काम और एक अलग पहचान भी दिलाता है। अब इस शो की एक एक्स कंटेस्टेंट ने हैरान कर देने वाला दावा किया है।

इस कंटेस्टेंट ने बताया है कि कैसे शो से बाहर आने के बाद उन्हें काम पाने के लिए स्ट्रगल करना पड़ा। इतना ही नहीं, उन्हें सुसाइड करने तक के ख्याल आने लगे थे। चलिए जानते हैं कौन है ये कंटेस्टेंट।

यह भी पढ़ें: जब शो के सेट पर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं Pavitra Punia, एक्ट्रेस ने खुद सुनाया शूटिंग का वो किस्सा

एक्ट्रेस ने किया मुश्किल दिनों को याद

बिग बॉस 14 में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने ईटाइम्स के साथ बातचीत में कई खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने छोटे पर्दे पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है, लेकिन उन्होंने अपनी इस जर्नी में कई उतार-चढ़ाव भी देखे हैं।

अब एक्ट्रेस ने अपने मुश्किल दिनों को याद किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि लॉकडाउन से ज्यादा उनकी लाइफ का सबसे बुरा समय तब आया था, जब वह बिग बॉस करके बाहर निकली थीं। पवित्रा ने कहा कि उनके पास काम नहीं था और बिग बॉस से कमाए पैसे उन्होंने अपने परिवार की देखभाल करते समय खत्म कर दिए थे।

मम्मी से नहीं मांगूंगी क्रेडिट या डेबिट कार्ड

एक्ट्रेस ने कहा, 'जब मैं बिग बॉस के घर से बाहर आई उसके ठीक एक महीने बाद मेरे पिता का एक्सीडेंट हो गया। ऐसे में मैंने बिग बॉस से जो पैसे कमाए वो अपने परिवार की देखभाल में लगा दिए। ऐसा नहीं था कि परिवार वालों के पास पैसे नहीं थे, लेकिन जब बच्चा कमा रहा होता है न तब छोटी-छोटी चीजों के लिए मां-बाप से पैसे नहीं मांगता है। उदाहरण के तौर पर अगर मैं अस्पताल में हूं और दवाइयां मंगवानी है, तो मैं मम्मी से क्रेडिट या डेबिट कार्ड नहीं मांगूंगी'।

आने लगे थे सुसाइड के ख्याल

उन्होंने आगे कहा, 'बिग बॉस के बाद लगभग डेढ़ साल मेरे लिए बहुत बुरे रहे। मैं डिप्रेशन में जा रही थी, आत्महत्या के ख्याल आ रहे थे। वो तो मेरे अपनों के प्यार ने मुझे बचा लिया, वरना नहीं पता क्या होता।

यह भी पढ़ें: क्या एजाज खान और पवित्रा पुनिया के रिश्ते में आई दरार? सोशल मीडिया पर उड़ रही है ब्रेकअप की अफवाह