Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दुल्हनिया बनीं 'पवित्र रिश्ता' की 'ओवी', ब्वॉयफ्रेंड से रचाई शादी, देखिए Shruti Kanwar की वेडिंग फोटोज

फेमस डेली सोप पवित्र रिश्ता में ओवी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस श्रुति कंवर (Shruti Kanwar) शादी के बंधन में बंध गई हैं। अभिनेत्री ने शादी की तस्वीरें शेयर कर फैंस के साथ यह गुडन्यूज शेयर की है। काफी समय से वह छोटे पर्दे से दूर हैं। अब उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। यहां देखिए शादी की फोटोज।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 14 Jul 2024 12:55 PM (IST)
Hero Image
पवित्र रिश्ता फेम श्रुति कंवर ने की शादी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इन दिनों हर ओर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी की चर्चा हो रही है। इस बीच टीवी इंडस्ट्री की एक अभिनेत्री शादी के बंधन में बंध गई हैं। हम बात कर रहे हैं पवित्र रिश्ता स्टार श्रुति कंवर (Shruti Kanwar) की।

एकता कपूर के डेली सोप पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) में ओवी का किरदार निभाकर मशहूर हुईं श्रुति कंवर अब मिस से मिसेज बन गई हैं। इसी साल मार्च के महीने में श्रुति ने अपने प्यार अनिंद्य चक्रवर्ती (Anindya Chakraborty) के साथ सगाई की थी। अब वह अनिंद्य के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं।

शादी के बंधन में बंधीं श्रुति कंवर

श्रुति कंवर ने 12 जुलाई 2024 को मंगेतर अनिंद्य चक्रवर्ती के साथ हिंदू रीति-रिवाज से शादी की। इस दौरान वह लाल जोड़े में सजीं। अभिनेत्री ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में श्रुति अपने लविंग हसबैंड को प्यार से निहारती हुई दिख रही हैं।

shruti Sharma

Photo Credit- Shruti Kanwar Instagram

एक तस्वीर में नया-नवेला जोड़ा एक-दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में पोज दे रहा है। एक तस्वीर उनके फेरे की है और एक फोटो में श्रुति अपने पति को वरमाला पहनाते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए श्रुति ने कहा कि अब वह दिल और आत्मा से कमिटेड हो गई हैं।

यह भी पढ़ें- Hina Khan के कैंसर की खबर मिलने पर मां का था ऐसा रिएक्शन, एक्ट्रेस ने बताया- 'उन्हें जो सदमा लगा उसे...'

shruti kanwar

Photo Credit- Shruti Kanwar Instagram

लाल जोड़े में हसीन लगीं श्रुति कंवर

बात करें श्रुति कंवर के वेडिंग लुक की तो उन्होंने लाल रंग का लहंगा पहना, जिसे उन्होंने डबल दुपट्टे से स्टाइल किया। सोने का हार, नथ, इयररिंग्स और मांग टीका उनके नूर को और बढ़ा रहे थे। वहीं, उनके दूल्हेराजा अनिंद्य ने आइवरी कलर की शेरवानी पहनी, जिसे उन्होंने ब्लश पिंक साफा से स्टाइल किया। दोनों एक-दूसरे के साथ जच रहे थे।

Photo Credit- Shruti Kanwar Instagram

सेलेब्स ने दी बधाई

श्रुति कंवर की शादी की तस्वीरों पर कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया है। पवित्र रिश्ता में श्रुति की बहन का किरदार निभा चुकीं अपर्णा दीक्षित ने कपल को बधाई दी है।

shruti kanwar wedding photos

Photo Credit- Shruti Kanwar Instagram

एक्टर करण शर्मा ने कमेंट किया, "क्लब में स्वागत है। दोनों को बधाई हो।" अनिकेत नारंग समेत सेलेब्स और फैंस न्यूली मैरिड कपल को बधाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14 में खतरों से खेलते दिखे Karanveer Mehra, इस दिन ऑन एयर होगा रोहित शेट्टी का शो