Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BB OTT 3: ट्रोलिंग पर फूट-फूटकर रोईं अरमान मलिक की पहली बीवी पायल मलिक, बोलीं- 'हम लोग मर जायें क्या'

Payal Malik विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 से निकल गई हैं। शो से निकलने के बाद से ही पायल चर्चा में हैं। बीते वीकेंड का वार में भी वह विशाल पांडे और शिवानी कुमारी को करारा जवाब देने पहुंचीं। बाहर निकलने के बाद से ही पायल को लगातार ट्रोलिंग मिल रही है जिससे वह टूट गई हैं। उनका रोते हुए वीडियो भी सामने आया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 07 Jul 2024 01:21 PM (IST)
Hero Image
मिल रही नफरत पर पायल मलिक का छलका दर्द। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) अरमान मलिक का अपनी दोनों बीवियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ आना उन पर भारी पड़ रहा है। जब से अरमान अपनी दो बीवियों के साथ शो में गये हैं, तभी से उन्हें और पायल-कृतिका को ट्रोलिंग झेलनी पड़ रही है। अब पायल बिग बॉस से निकल रही हैं और उन्होंने ट्रोल्स का जवाब दिया है।

पायल मलिक जब से बिग बॉस से एविक्ट हुई हैं, तभी से वह यूट्यूब व्लॉग्स के जरिए बिग बॉस कंटेस्टेंट्स और ट्रोल्स का जवाब दे रही हैं। बीते वीकेंड का वार में भी वह आईं और उन्होंने कृतिका पर कमेंट करने के लिए विशाल पांडे (Vishal Pandey) की क्लास लगाई और बेइज्जती वाले बयान पर शिवानी कुमारी से सवाल उठाये।

ट्रोलिंग पर छलका पायल मलिक का दर्द

पायल मलिक का यूं विशाल और शिवानी का क्लास लगाना लोगों को रास नहीं आया और उन्होंने पायल को बुरी तरह ट्रोल कर दिया है। पायल ने यूट्यूब पर नया व्लॉग शेयर किया है, जिसमें वह फूट-फूटकर रोती हुईं नजर आ रही हैं। पायल ने कहा, "अगर अपनी फैमिली के लिए स्टैंड लेना गलत है तो ठीक है मैं आगे से स्टैंड नहीं लूंगी।"

यह भी पढ़ें- '5 शादियां करो, बस इस बीमारी को...', Devoleena Bhattacharjee ने पायल मलिक को सुनाई खरी-खोटी

Payal Malik

फोटो क्रेडिट- यूट्यूब

पायल मलिक का रो-रोकर बुरा हाल

पायल मलिक ने यह भी कहा, "मुझे लगा कि उसने (विशाल पांडे) गोलू (कृतिका) के लिए गलत बोला। इसलिए मैंने वहां जाकर बोल दिया। मैंने शिवानी से जाकर सिर्फ यह पूछा कि हमने तेरी बेइज्जती कब की? सिर्फ इतना बता दे। क्या वो गलत था? आप लोग मुझे इतना हेट दे रहे हो, मुझे समझ नहीं आ रहा है कि अगर आपकी फैमिली के लिए कोई कुछ बोलेगा तो क्या आप स्टैंड नहीं लोगे।"

Payal Malik Photos

फोटो क्रेडिट- यूट्यूब

पायल मलिक ने कहा कि वह मरते दम तक अपनी फैमिली का स्टैंड लेती रहेंगी। उन्हें विशाल और शिवानी की बात अच्छी नहीं लगी, इसलिए उन्होंने आवाज उठाई। बकौल पायल, "मैं किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहती। किसी को गिराना नहीं चाहती। किसी के खिलाफ नहीं बोल रही। सिर्फ अपनी फैमिली के लिए स्टैंड लेना गलत है। मैं कब से रो रही हूं।"

अरमान को मिल रहे हेट से टूटीं पायल

पायल मलिक ने कहा कि अगर उनका फैमिली के लिए स्टैंड लेना गलत है तो वह अब से सिर्फ डेली व्लॉग्स बनाएंगी। जो लोग कह रहे थे कि शो से निकलने के बाद पायल पागल हो गई है, इस पर उन्होंने बताया कि वह शो से निकलने के बाद खुश हैं क्योंकि उनके बच्चे अकेले थे।

पायल ने आखिर में कहा, "क्या करें हम लोग मर जायें क्या। हमारी पूरी फैमिली को खत्म कर दें क्या। हम लोग जीने का हक नहीं रखते हैं क्या? हमने अपनी जिंदगी में बहुत बुरा टाइम देखा है। बहुत बुरे टाइम से निकलकर हम यहां पहुंच गये हैं।"

यह भी पढ़ें- BB OTT 3 में Kritika Malik को रोता छोड़कर अरमान ने दिया इस कंटेस्टेंट का साथ, पत्नी बोलीं- अब मैं इनसे...