Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सलमान के शो के लिए पायल मलिक ने की लाखों की शॉपिंग, एक-एक सामान देख फटी रह जाएंगी आंखें

Bigg Boss 17 यूथ के बीच अच्छी पॉपुलैरिटी रखने वाला शो बिग बॉस हर बार कुछ न कुछ नया लेकर हाजिर होता है। इस बार शो नई थीम के साथ हाजिर हो रहा है। सलमान खान के शो में सिंगल वर्सेज कपल की एंट्री होगी। इसके लिए कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं। इस बीच यूट्यूबर अरमान मलिक और पायल मलिक का नाम भी सामने आया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 09 Oct 2023 02:21 PM (IST)
Hero Image
Youtuber Armaan Malik and Payal Malik likely to enter Bigg Boss 17

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 17वें सीजन को शुरू होने में ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं, वैसे-वैसे फैंस की एक्साइटमेंट इस शो के शुरू होने को लेकर बढ़ती जा रही है। सलमान खान के शो में अंकिता लोखंडे, कंवर ढिल्लों, ईशा मालविया जैसे कई सितारे शिरकत करेंगे। इनमें फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी वाइफ पायल मलिक का भी नाम सामने आया है।

'बिग बॉस 17' में यूट्यूबर्स की एंट्री

मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल लिस्ट अभी तक जारी नहीं की गई है। सिर्फ सलमान को लेते हुए कुछ प्रोमो शूट किए गए हैं। इस बीच यूट्यूबर अरमान मलिक और पायल मलिक को लेकर भी चर्चा है कि वह भी सलमान खान के शो का हिस्सा होंगे। 'बिग बॉस' में वैसे भी यूट्यूबर्स की डिमांड बढ़ती नजर आ रही है। 'बिग बॉस ओटीटी 2' इसका ताजा उदाहरण है। ऐसे में 'बिग बॉस 17' में भी यूट्यूबर्स की एंट्री होते देखने को मिलेगी।

पायल ने की लाखों की शॉपिंग

अपने व्लॉग से लोगों को डेली रूटीन की अपडेट देने वालीं पायल ने दो लाख की शॉपिंग की है। उन्होंने मेकअप प्रोडक्ट्स से लेकर एक्सेसरीज तक की शॉपिंग की है। पायल ने व्लॉग में खरीदे गए प्रोडक्ट्स को दिखाया। इतनी महंगी शॉपिंग पायल ने किस लिए की है, इसकी इन्फॉर्मेशन उन्होंने शेयर नहीं है। मगर फैंस ने कयास लगाए हैं कि ये सब 'बिग बॉस 17' के लिए किया गया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में पक्की हुई एल्विश की एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री! इन कंटेस्टेंट्स से होगी टक्कर

इससे पहले अंकिता लोखंडे ने 200 कपड़ो की शॉपिंग की थी। अंकिता, बिग बॉस 17 के लिए कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं। वह पति विक्की जैन के साथ सलमान के शो में अपना दम दिखाएंगी। ये देखना दिलचस्प होगा कि सोशल मीडिया पर फेमस ये जोड़ी शो में क्या गुल खिलाती है।