Move to Jagran APP

'सुसाइड की नौबत...', पति की दूसरी शादी पर Payal Malik का छलका दर्द, बताया- Armaan Malik मुस्लिम हैं या नहीं!

Payal Malik विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) से एलिमिनेट होने वाली दूसरी कंटेस्टेंट हैं। शो से निकलने के बाद ही उन्होंने अपने पति Armaan Malik के कृतिका मलिक के साथ दूसरी शादी करने पर दर्द बयां किया है। साथ ही यह भी खुलासा किया है कि अरमान मुस्लिम हैं या नहीं। जानिए इस बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Mon, 01 Jul 2024 06:37 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 06:37 PM (IST)
अरमान मलिक की दूसरी शादी पर पायल मलिक ने बयां किया दर्द। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 से एविक्ट हो चुकीं अरमान मलिक (Armaan Malik) की पहली पत्नी पायल मलिक (Payal Malik) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किये। शो में उन्होंने बताया कि जब अरमान ने दूसरी पत्नी कृतिका मलिक (Kritika Malik) से शादी की थी तो उन पर क्या बीती थी।

अब बिग बॉस से एविक्ट होने के बाद पायल ने अरमान मलिक की दूसरी शादी पर चुप्पी तोड़ी है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि अरमान मलिक ने इस्लाम कबूला है या नहीं। 

अरमान मलिक की दूसरी शादी पर बोलीं पायल

पायल मलिक ने बाहर आकर एक हालिया इंटरव्यू में बताया कि अरमान की दूसरी शादी करना उनके साथ नाइंसाफी थी। इंडियन एक्सप्रेस संग बातचीत में पायल ने कहा- 

बिल्कुल, नाइंसाफी तो हुई है क्योंकि मैंने अरमान जी के लिए अपना घर छोड़ा था और 8 साल से मैं सिर्फ और सिर्फ उन्हीं पर निर्भर थी। उन्हीं के साथ रह रही थी। ऐसे अचानक होता है, जब मेरे अलावा उनकी लाइफ में कोई दूसरा आ जाता है। तो नाइंसाफी तो हुई है लेकिन इसी के साथ-साथ मैं यह भी बोलना चाहूंगी कि आज और आगे भी कि अरमान के लिए सबसे पहले पायल है, उसके बाद कृतिका है।

पायल ने कहा कि कृतिका और बाकी सभी को पता है कि अरमान की पहली प्रायोरिटी सिर्फ वह हैं। वह घर की बॉस लेडी हैं। 

यह भी पढ़ें- BB OTT 3 से बेघर होने के बाद Payal Malik ने अरमान-कृतिका को दी सलाह, शिवानी कुमारी के लिए कही ये बड़ी बात

आखिर क्यों दूसरी शादी के बावजूद अरमान के साथ रहीं पायल?

पायल मलिक ने इंटरव्यू में बताया कि आखिर क्यों कृतिका मलिक के साथ दूसरी शादी के बावजूद वह उनके साथ रहने के लिए तैयार हो गईं। पायल ने कहा-

सिर्फ और सिर्फ प्यार और मेरा बेटा चीकू जिसकी वजह से मैं उस शादी में अभी तक हूं और आगे भी रहूंगी और बहुत खुश हूं। ऐसा नहीं है कि मैं जोर जबरदस्ती से रह रही हूं। मुझे रहना पड़ रहा है। यह मेरी च्वॉइस है।" उन्होंने यह भी बताया कि पैसा उनके लिए कोई मायने नहीं रखता है।

पायल मलिक ने की सौतन कृतिका की तारीफ

पायल मलिक ने अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि कृतिका अरमान से ज्यादा उनसे प्यार करती हैं। अच्छा हुआ उनकी जिंदगी में कोई ऐसी लड़की नहीं आई, जो झगड़ा करे। पायल ने आगे कहा-

मैं नहीं चाहती थी कि मेरे पति की दूसरी शादी हो। रिश्ते बहुत खराब हुए, मैंने एक साल के लिए उन्हें छोड़ दिया था। चीकू को लेकर चली गई थी। सुसाइड तक की नौबत आ गई थी। जब आखिर में देखा कि रिश्तेदार दोस्त कोई काम नहीं आएगा, अपना पति ही काम आएगा तो हम वापस मिले और अपना रिश्ता सुधारा। आज रिश्ता इतना मजबूत कर लिया कि अगर ऊपरवाला भी आ जाएगा तो भी अलग नहीं होगा।

क्या अरमान मलिक ने बदला धर्म?

कहा जा रहा था कि अरमान मलिक ने इस्लाम धर्म कबूला था, ताकि वह दूसरी शादी कर सके। इस्लाम कबूलने की खबरों पर पायल ने कहा, "अरमान जी ने इस्लाम धर्म कबूला नहीं है। वह जाट परिवार से ताल्लुक रखते हैं। वह जाट ही हैं। वह मुस्लिम नहीं हैं।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 से बेघर होते ही Payal Malik ने खोली एलिमिनेशन की पोल, कहा- मैं वोट्स की वजह से बाहर नहीं...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.