Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बिग बॉस ओटीटी 3' में कृतिका ने 'सौतन' पायल के खिलाफ भरे Armaan Malik के कान? पहली बीवी ने निकाला गुस्सा

Bigg Boss OTT 3 के घर में अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ गये थे लेकिन पायल के एविक्शन के बाद वह शो में अपनी दूसरी पत्नी के साथ हैं। हाल ही में पायल को पता चला कि कृतिका ने उनके खिलाफ पति अरमान के कान भरे हैं जिसके बाद उन्होंने रिएक्शन दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 22 Jul 2024 01:00 PM (IST)
Hero Image
पायल मलिक ने कृतिका मलिक पर निकाली भड़ास। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) के घर में जाने-माने यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ एंट्री ली थी। तभी से तीनों चर्चा में हैं। कुछ हफ्तों में भले ही पहली बीवी पायल का शो से पत्ता कट गया हो, लेकिन वह किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी सौतन पर गुस्सा निकाला है।

दरअसल, हुआ यूं कि बिग बॉस के घर में अरमान मलिक के पास कपड़े नहीं हैं। पायल ने पति और कृतिका के लिए कपड़े भिजवाये थे। कृतिका को तो कपड़े मिल गये, लेकिन अरमान को नहीं मिले हैं। एक यूजर ने कहा कि इस वजह से कृतिका ने अरमान के कान भरे हैं, जिस पर पायल ने रिएक्ट किया है।

क्या कृतिका ने पति को भड़काया?

पायल मलिक ने 22 जुलाई को यूट्यूब पर एक व्लॉग शेयर किया है। वीडियो में पायल ने सपोर्टर्स के कमेंट्स पढ़े और उन्हें थैंक्यू बोला। इसके बाद उन्होंने एक यूजर का कमेंट पढ़ा, जिसने कहा था कि कपड़े न मिलने की वजह से कृतिका मलिक ने अरमान को पायल के खिलाफ भड़काया है। यह सुनकर पायल दंग रह गईं। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता है।

यह भी पढ़ें- Armaan Malik से तलाक लेंगी पहली बीवी Payal Malik, तीन बच्चों को लेकर छोड़ेंगी घर, कहा- 'वह कृतिका संग रहें'

सौतन से नाराज हुईं पायल मलिक

पायल मलिक ने आगे कहा कि उन्होंने कृतिका की ये बात नहीं सुनी, लेकिन अगर उन्होंने ऐसा कहा है तो यह बहुत गलत बात है। पायल का कहना है कि वह अकेले चार-चार बच्चों, दुकान और सारा काम संभाल रही हैं। उन्होंने कृतिका के लिए भी कपड़े भेजे और उससे दोगुना अरमान के लिए। कृतिका को मिले और अरमान को नहीं मिले, इसमें उनकी क्या गलती। उन्होंने कहा कि चंद्रिका दीक्षित ने भी उनसे कहा था कि अरमान कपड़े के लिए परेशान हैं।

अब देखना होगा कि बिग बॉस से निकलने के बाद पायल मलिक और कृतिका मलिक के बीच रिश्ता कैसा होता है। दोनों के बीच की बॉन्डिंग लोगों को काफी पसंद आई थी। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: सना मकबूल को मिलती है स्पेशल ट्रीटमेंट, चंद्रिका ने खोले घर के राज, पायल को अरमान की बताई ये बात