Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3 से बेघर होते ही Payal Malik ने खोली एलिमिनेशन की पोल, कहा- मैं वोट्स की वजह से बाहर नहीं...

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) से बाहर होने के बाद पायल मलिक (Payal Malik) ने सपोर्ट के लिए अपने फैंस को शुक्रिया कहा है और अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में उन्होंने कहा कि बिग बॉस के घर में उन्होंने अपना बेस्ट दिया लेकिन वो बाहर हो गईं। हालांकि वोट्स के आधार पर उनका एलिमिनेशन नहीं हुआ है। 

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Mon, 01 Jul 2024 09:45 AM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 09:45 AM (IST)
पायल मलिक ने फैंस का अदा किया शुक्रिया, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 तेजी से आगे बढ़ रहा है। एक हफ्ते के अंदर शो में दो एलिमिनेशन हो चुके है। सबसे पहले नीरज गोयत और अब पायल मलिक बिग बॉस ओटीटी 3 से बाहर हो गई हैं। वहीं, एविक्शन के बाद उन्होंने अपना पहला वीडियो शेयर किया है, इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वो वोटिंग की वजह से बाहर नहीं हुई हैं।

पायल मलिक ने बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में पति अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के साथ एंट्री की थी। चंद दिनों में पायल ने फैंस को अपनी रियल पर्सनैलिटी से कायल कर दिया।

पायल का पहला वीडियो आया सामने

बिग बॉस ओटीटी 3 से जैसे ही पायल मलिक के एलिमिनेट होने की खबर सामने आई उनके फैंस निराश हो गए। यहां तक कि कई फैंस ने मेकर्स पर भेदभाव और नाइंसाफी करने का भी इल्जाम लगाया। वहीं, अब पायल मलिक ने बिग बॉस ओटीटी 3 से बाहर आने के बाद अपने पहले वीडियो में एलिमिनेशन को लेकर बात की।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 Elimination: शो से बाहर हुआ ये 'मासूम' कंटेस्टेंट, फूटा फैंस का गुस्सा, बोले- 'बहुत गलत हुआ'

क्या बोलीं पायल मलिक ?

पायल मलिक ने वीडियो में कहा, "आप लोगों का बहुत शुक्रिया आप लोगों ने मुझे बहुत सपोर्ट किया। आप लोगों के पता है कि मैं बाहर आ चुकी हूं बिग बॉस हाउस से, लेकिन इतना प्यार और सपोर्ट देने के लिए बहुत- बहुत शुक्रिया। मुझे पता है मैं वोटिंग की वजह से बाहर नहीं आई हूं, घरवालों की वजह से बाहर आई हूं।"

View this post on Instagram

A post shared by Payal Malik (@payal_malik_53)

किसने किया पायल को बाहर ?

उन्होंने आगे कहा, "कुछ घरवालों ने जिन्होंने मुझे नॉमिनेट किया था, उस वजह से मैं बाहर आई हूं। नहीं तो मैं और अच्छा खेल रही थी। जैसी थी मैं वैसी ही दिख रही थी आप लोगों को। हमेशा ऐसे ही मेरा साथ देते रहना।" पायल मलिक ने एक पोल भी चलाया, जिसे उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में भी शेयर किया। उन्होंने अपने फैंस से पूछा, "आप लोगों को क्या लगता है, मेरे साथ गलत हुआ या सही?"

यह भी पढ़ें- कौन हैं Lovekesh Kataria की गर्लफ्रेंड? खूबसूरती में बॉलीवुड हीरोइनों को देती हैं मात, चलाती हैं अपना बिजनेस


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.