Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Armaan Malik से तलाक लेंगी पहली बीवी Payal Malik, तीन बच्चों को लेकर छोड़ेंगी घर, कहा- 'वह कृतिका संग रहें'

यूट्यूबर Armaan Malik जब से अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में गये हैं तभी से तीनों को ट्रोल किया जा रहा है। बिग बॉस से निकलने के बाद से ही पायल ट्रोल्स को जवाब दे रही हैं। अब पायल ने अरमान मलिक से तलाक लेने की बात कहकर हर किसी को दंग कर दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 20 Jul 2024 02:47 PM (IST)
Hero Image
अरमान मलिक से तलाक लेंगी पायल मलिक। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अरमान मलिक (Armaan Malik) ने अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक (Payal Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) के साथ शो में एंट्री ली। शो में आने के बाद से ही तीनों को 'बहु विवाह' के लिए ट्रोल किया जा रहा है।

अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक को बिग बॉस में खूब सहानुभूति मिली थी, लेकिन शो से निकलने के बाद उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। लोग उन्हें इस बात के लिए ट्रोल कर रहे हैं कि वह अरमान को क्यों नहीं छोड़ रही हैं? लगातार मिल रही नफरत से तंग आकर पायल ने कहा है कि वह अरमान से तलाक लेने जा रही हैं।

अरमान से तलाक लेने का बनाया मन

शुक्रवार को यूट्यूब चैनल पर शेयर किये गये एक व्लॉग में पायल मलिक ने ट्रोलिंग को लेकर रिएक्ट किया है। पायल ने कहा कि बात सिर्फ उन तक होती तो ठीक था, लेकिन अब नफरत का साया उनके बच्चों तक पड़ रहा है। इसकी वजह से उन्होंने अलग होने का मन बना लिया है। बकौल पायल-

मैं इस ड्रामा और नफरत से तंग आ चुकी हूं। जब तक यह मेरे बारे में था, तब तक ठीक था, लेकिन अब ये मेरे बच्चों के बारे में है। यह बहुत चौंकाने वाला और घिनौना है। मैंने इसी कारण से अरमान से अलग होने का फैसला किया है। वह कृतिका के साथ रह सकता है और मैं बच्चों की देखभाल करूंगी।

यह भी पढ़ें- पति की दूसरी शादी करवाने पर तुलीं Armaan Malik की सास, वीडियो देख सातवें आसमान पर यूजर्स का गुस्सा

बच्चों संग अलग हो जाएंगी अरमान

पायल मलिक ने कहा कि वह अपने तीनों बच्चों को लेकर अलग हो जाएंगी और कृतिका अरमान मलिक और अपने बेटे के साथ रह सकती हैं। यूट्यूबर ने कहा- 

मुझे पता है कि गोलू जैद के बिना नहीं रहेगी, इसलिए शायद वह उसे अपने पास रख ले और मैं अपने तीन बच्चों के साथ चली जाऊंगी। लोग उसकी एक से ज्यादा शादी से खुश नहीं हैं और अब वे नफरत बर्दाश्त नहीं कर सकते। यह मुझे बहुत परेशान कर रहा है। या तो हम तीनों अलग हो जायें, या हममें से दो अलग हो जायें या मैं चली जाऊं। यही हो सकता है। 

पायल मलिक ने कहा कि अरमान और कृतिका को नहीं पता कि बाहर क्या हो रहा है। उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी इतनी नफरत और गालियां नहीं खाई हैं। उन्होंने कहा कि तलाक लेने का उनका फैसला पक्का है। वह अपने बच्चों को इस स्थिति में नहीं डाल सकती हैं। 

यह भी पढ़ें- BB OTT 3: ट्रोलिंग पर फूट-फूटकर रोईं अरमान मलिक की पहली बीवी पायल मलिक, बोलीं- 'हम लोग मर जायें क्या'