Move to Jagran APP

Bigg Boss 18: गधा बना बिग बॉस के जी का जंजाल, PETA ने सलमान खान के शो को भेजा लीगल नोटिस

सलमान खान (Salman का रियलिटी शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) हाल ही में शुरू हुआ है। 18 कंटेस्टेंट्स के साथ इस बार बिग बॉस के घर में एक गधे ने भी एंट्री ली है लेकिन इस गधे के कारण अब बिग बॉस की मुसीबत बढ़ती दिख रही है और पेटा (PETA) की तरफ से शो के मेकर्स को लीगल नोटिस भेजा गया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 09 Oct 2024 03:53 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 18 को लेकर छिड़ा विवाद

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 6 अक्टूबर से छोटे पर्दे का रियलिटी शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) का आगाज हुआ है। सलमान खान के इस रियलिटी शो में इस बार 18 कंटेस्टेंट्स ने एंट्री ली है। रोचक बात ये है कि एक गधा भी इस बार बिग बॉस के घर का हिस्सा बना है। लेकिन अब खबर आ रही है कि इस गधे के कारण बिग बॉस के मेकर्स की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं।

खबर है कि पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल (PETA) की तरफ से निर्माताओं को लीगल  नोटिस भेज दिया गया है। इसके साथ ही शो के होस्ट सलमान खान से पेटा ने आग्रह भी किया है। आइए इस पूरे मामले को विस्तार से जानते हैं।

बिग बॉस मेकर्स को भेजा गया लीगल नोटिस

बिग बॉस सीजन 18 के ग्रैंड प्रीमियर के दौरान गधराज के तौर पर सलमान खान ने इस गधे का परिचय कराया था और घर में उसकी एंट्री कराई। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार- पेटा इंडिया के एडवोकेसी एसोसियट शौर्य अग्रवाल ने बिग बॉस के मेकर्स को एक पत्र लिखा है और शो में गधे के इस्तेमाल को लेकर आपत्ति जताई है।

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18 के लिए सलमान खान की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश, हर एक महीने जेब में भरते हैं इतने करोड़

उन्होंने बताया है कि इस मामले को लेकर हमारे पास कई शिकायतें आ रही हैं, जिनको नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। जानवरों के सरंक्षण को जहन में रखते हुए शो से गधे को रिहा किया जाए और पेटा इंडिया को सौंपा जाए ताकि उसे अन्य गधों के साथ अभयारण्य में रखा जा सके। इसके लिए उन्होंने सलमान खान से भी आग्रह किया है।

शो में गधराज का क्या काम?

गधराज के तौर पर बिग बॉस 18 के घर में गधे को रखा गया है। लेकिन फैंस सोशल मीडिया पर इस तरह के तमाम सवाल कर रहे हैं कि आखिर इस शो में गधे का क्या काम है। जब घर में 18 कंटेस्टेंट्स मौजूद हैं। हालांकि, अब देखना ये रोचक रहेगा कि पेटा के हस्तक्षेप के बाद शो से गधा कब बाहर आता है।  

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: घर में रहकर भी बाहर बवाल काटेंगी ये कंटेस्टेंट, हाथ लगे दो बड़े प्रोजेक्ट्स