Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kapil Sharma ने बॉलीवुड के इस पॉपुलर एक्टर को जिम जाने के लिए किया मजबूर, कॉमेडियन के शो में एक्टर ने बताई हकीकत

Film Plan A Plan B Team Reached at The Kapil Sharma Show कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में फिल्म प्लान ए फ्लान बी की पूरी टीम प्रमोशन के लिए पहुंची। जहां फिल्म के एक्टर ने कपिल के फिटनेस की तारीफ की।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Tue, 20 Sep 2022 06:01 PM (IST)
Hero Image
Film Plan A Plan B Team Reached at The Kapil Sharma Show, IANS

नई दिल्ली, जेएनएन। कपिल शर्मा कुछ महीनों के ब्रेक के बाद एक बार फिर टीवी पर नजर आ रहे हैं। कॉमेडियन 'द कपिल शर्मा शो' के साथ फैंस को पहले से भी ज्यादा गुदगुदा रहे हैं। उनके शो को शुरू हुए कुछ ही दिन हुए हैं, लेकिन अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स शो में शिरकत कर चुके हैं। हाल ही में कपिल शर्मा के शो में फिल्म 'प्लान ए प्लान बी' की टीम आई।

कपिल की फिटनेस के रितेश को किया इंप्रेस

'प्लान ए प्लान बी' एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें रितेश देशमुख और तमन्ना भाटिया लीड रोल में हैं। कपिल शर्मा शो के मंच पर रितेश और तमन्ना के साथ कुशा कपिला और पूनम ढिल्लों भी फिल्म का प्रमोशन करने आईं। शो में रितेश ने कपिल की फिटनेस की तारीफ की और उनसे प्रेरित होने की अपनी कहानी बताई।

कपिल को देख जिम जाना किया शुरू

कपिल शर्मा ने अपने शो के लिए नया लुक ट्राई किया है। वह ब्रेक के बाद बिल्कुल नए अंदाज में फैंस के सामने आए। उनकी तस्वीरें भी हाल ही में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। कॉमेडियन के इस ट्रांसफॉर्मेंशन की तारीफ करते हुए 43 वर्षीय अभिनेता रितेश ने कहा, "मैंने इंस्टाग्राम पर कपिल की एक तस्वीर देखी थी और मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं कपिल के शो में जा रहा हूं इसलिए मुझे कुछ करना पड़ेगा। मैं जिम गया, डाइट की और मैं अभी भी कपिल से मेल नहीं खा रहा हूं लेकिन मैंने कोशिश की।"

रितेश ने की तारीफ

रितेश देशमुख ने होस्ट कपिल शर्मा को उनके नए लुक और शो के लिए बधाई दी और कहा, "यहां आना मेरे लिए हमेशा खुशी की बात होती है। मुझे लगता है कि कपिल जिस तरह से ब्रेक लेकर लौटे हैं वह काबिले तारीफ है। वह पूरी तरह से बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे है। आप कमाल के लग रहे हैं, आप शानदार दिख रहे हैं।"

बता दें कि प्लान ए प्लान बी 30 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। फिल्म में रितेश ने एक फैमिली लॉयर की भूमिका निभाई है, जो तलाक करवाने में एक्सपर्ट है। जबकि, तमन्ना भाटिया मैच मेकर के किरदार में हैं।  (With Inputs IANS)