Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pooja Bhatt Birthday: 'आप जैसा इंसान...', Falaq Naaz ने पूजा भट्ट को स्पेशल नोट लिख कर किया बर्थडे विश

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में पूजा भट्ट की कई कंटेस्टेंट के साथ अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। इस घर में उन्होंने फलक नाज के साथ भी दोस्ती का एक खास रिश्ता बनाया। जब फलक इस शो से बाहर हुई थीं तो पूजा ने यह वादा किया था कि घर से बाहर आकर भी दोस्ती कायम रखेगी। अब फलक ने पूजा को एक खास नोट लिखकर बर्थडे विश किया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 24 Feb 2024 03:05 PM (IST)
Hero Image
पूजा भट्ट और फलक नाज (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Pooja Bhatt Birthday: बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के बीच दोस्ती, दुश्मनी और प्यार काफी बार देखने को मिलता है। ये दोस्ती, दुश्मनी और प्यार के रिश्ते घर से बाहर आकर भी जारी रहते हैं। रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में भी ऐसा ही एक दोस्ती का रिश्ता बना पूजा भट्ट और फलक नाज के बीच में।

दोनों के बीच बिग बॉस के घर में रहते हुए गहरी दोस्ती हुई। इसके बाद इन्हें कई बार अक्सर एक साथ घूमते हुए भी स्पॉट किया गया। अब पूजा भट्ट के जन्मदिन पर फलक नाज ने अपने सोशल मीडिया पर खास तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें विश किया है।

यह भी पढ़ें: Pooja Bhatt से मिलने के लिए बेकरार हैं Mannara Chopra, खास नोट लिख बांधे तारीफों के पुल

फलक ने ऐसे किया विश

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की कंटेस्टेंट रह चुकी टीवी एक्ट्रेस फलक नाज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर पूजा भट्ट के साथ दो तस्वीरें शेयर की। पहली फोटो में फलक, पूजा के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं और दूसरी फोटो पूजा की सिंगल है।

View this post on Instagram

A post shared by Falaq Naazz (@falaqnaazz)

इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जन्मदिन की शुभकामनाएं। मेरी खूबसूरत और पसंदीदा इंसान मेरी PB। हम लोगों से संयोगवश नहीं मिलते। हम किसी कारण से रास्ते पार करने के लिए बने हैं। मुझे आशा है कि आपको यह याद आ गया होगा कि मैं कितनी भाग्यशाली महसूस करती हूं कि हमारे रास्ते एक दूसरे से मिले।

जन्मदिन तो हर साल आते हैं, लेकिन आप जैसा व्यक्ति जीवन में केवल एक बार ही आता है। आप मेरे दिल में बहुत खास जगह रखते हैं। आपको ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं PB।

पूजा भट्ट ने दिया ऐसा रिएक्शन

फलक के इस पोस्ट पर पूजा भट्ट ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी और लिखा, 'लव यू फलकजी, ऑलवेज एंड फॉरएवर। उनके अलावा फलक के पोस्ट पर फैंस ने भी शुभकामनाएं दीं। एक यूजर ने लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो मेरी पसंदीदा एक्ट्रेस, आशीर्वाद बना रहे आदर'।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav: पूजा भट्ट ने एल्विश यादव को दिया कीमती बर्थ डे गिफ्ट, देखकर खुशी से फूले नहीं समाए यूट्यूबर