Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav: पूजा भट्ट ने एल्विश यादव को दिया कीमती बर्थ डे गिफ्ट, देखकर खुशी से फूले नहीं समाए यूट्यूबर

Elvish Yadav एल्विश यादव फेमस यूट्यूबर हैं। सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो वायरल होते हैं। फैंस को एल्विश का काम काफी पसंद है। बिग बॉस ओटीटी 2 में भी उन्हें काफी पसंद किया गया। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी की सक्सेस पार्टी रखी गई। वहीं 14 को एल्विश का बर्थ डे। इस खास मौके पर पूजा ने एल्विश को स्वीट बर्थ डे गिफ्ट दिया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 16 Sep 2023 06:14 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Elvish Yadav and Pooja Bhatt

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस ओटीटी 2' में एक दूसरे को टफ कॉम्पटीशन देने वाले एल्विश यादव (Elvish Yadav) और पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने शो खत्म होने के बाद एक दूसरे से फ्रेंडली टर्म्स मेंटेन किए हैं। पूजा ने कई इंटरव्यू दिए, जिसमें उन्होंने यूट्यूबर को लेकर अपनी बात रखी। इन दोनों के शो के दौरान भी अच्छे टर्म्स थे और शो के बाहर भी एक दूसरे के लिए म्यूचअल रिस्पेक्ट बनाए हुए हैं।

'बिग बॉस ओटीटी' की सक्सेस पार्टी

हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी' की सक्सेस पार्टी रखी गई। इस पार्टी में 'बिग बॉस ओटीटी 2' के कई कंटेस्टेंट्स ने शिरकत की। यहां एल्विश यादव, पूजा भट्ट, अविनाश सचदेव, बेबिका ध्रुवे और फलक नाज ने शिरकत की। वहीं, 14 सितंबर को एल्विश का बर्थ डे। पार्टी और जन्मदिन की डेट्स नजदीक होने की वजह से एल्विश ने इस दौरान अपना बर्थ डे भी सेलिब्रेट किया।

(Photo Credit: Bigg Boss Tak Page)

एल्विश को पूजा से मिला ये गिफ्ट

14 सितंबर को एल्विश का 26वां जन्मदिन था। एक्स (ट्विटर) पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एल्विश कार में बैठे हैं और वह उस गिफ्ट को दिखा रहे हैं, जो उन्हें पूजा भट्ट से मिला। उन्होंने दिखाया कि पूजा ने उन्हें सिल्वर शिवलिंग दी है। एल्विश को गिफ्ट पसंद आया। उन्होंने कहा कि वह इसे मंदिर में रखेंगे।

'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर हैं एल्विश

एल्विश और पूजा, दोनों ही 'बिग बॉस ओटीटी 2' में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में शामिल थे। एल्विश शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आए थे। वह 'बिग बॉस' के इतिहास के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं, जिन्होंने शो की ट्रॉफी अपने नाम की। वहीं, पूजा, टॉप 4 में आने के बाद सेकंड रनर अप तक की लिस्ट से बाहर हो गई थीं।

यह भी पढ़ें: Jab We Met 2: 16 साल बाद फिर रोमांस करेंगे शाहिद कपूर और करीना कपूर, 'जब वी मेट' के सीक्वल पर लगी मुहर!