Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Poonam Pandey: मदमस्त होकर डांस करते वक्त सब कुछ भूलीं पूनम, इस एक्ट्रेस के एक्स हस्बैंड को पड़ा संभालना

Poonam Pandey Bold Dance Video पूनम पांडे हाल ही में कंगना रनोट के रियलिटी शो लॉकअप में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं थीं। इस शो के दौरान भी पूनम अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में बनीं थीं। शो से पूनम के कई बोल्ड वीडियोज भी वायरल हुए थे।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Tue, 20 Dec 2022 12:39 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Poonam Pandey Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Poonam Pandey Dance Video: बॉलीवुड की बोल्ड एंड सेंसुअस एक्ट्रेस पूनम पांडे हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो जहां भी हर किसी की नजरें बस उन पर ही टिकी रहती हैं। आए दिन पूनम के लेटेस्ट वीडियो और तस्वीरें बी-टाउन में चर्चा में रहते हैं। इसी बीच उनका एक लेटेस्ट वीडियो बोल्ड डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पूनम मदमस्त होकर डांस करती नजर आ रही हैं।  इस दौरान पूनम डांस में इस तरह से खो गई थी कि उन्हें अपना भी होश नहीं था। ऐसे में पूनम को एक टीवी एक्ट्रेस के एक्स हस्बैंड ने उन्हें संभाला। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर बार बार देखा जा रहा है।

एक्ट्रेस के एक्स ने संभाला पूनम पांडे को

दरअसल, पूनम पांडे का वायरल हो रहा डांस वीडियो आज का नहीं बल्कि पुराना है। इस वीडियो में पांडे एक पार्टी में डांस करती दिख रही हैं। इस दौरान हमेशा की तरह ही उनका बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूनम के साथ टीवी एक्ट्रेस सारा खान के एक्स हस्बैंड अली मर्चेंट भी नजर आ रहे हैं। अली पार्टी में डीजे बने हुए दिख रहे हैं। वहीं पूनम पर पार्टी का खुमार इस तरह से चढ़ा कि उन्हें अपना भी होश नहीं रहा। पूनम को पार्टी में अली मर्चेंट उन्हें संभालते दिखाई दे रहे हैं। पूनम और अली एक दूसरे के साथ फुल मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पार्टी में ऐसा था पूनम का बोल्ड लुक 

इस वीडियो में पूनम पांडे के लुक की बात करें तो उन्होंने एक फिटेड ब्लैक क्रॉप टॉप पहना था। इसके साथ उन्होंने ब्लू कलर की डेनिम वियर की थी। उनका ये क्रॉप टॉप इतना छोटा था कि वो बार-बार ऊपर की तरफ उठा जा रहा था। वहीं पूनम को इसकी वजह से कई बार उन्हें  ऊप्स मोमेंट (Poonam Pandey oops Moment Video) का भी शिकार होना पड़ा। पूनम और अली के साथ इस पार्टी में लॉकअप शो की कंटेस्टेंट और मशहूर फैशन डिजाइनर सायशा शिंदे भी नजर आ रही हैं।