Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'आपको शर्म आनी चाहिए...', सर्वाइकल कैंसर से जूझ रहीं Dolly Sohi का फूटा Poonam Pandey पर गुस्सा

Dolly Sohi On Poonam Pandey पूनम पांडे इस समय सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस और मॉडल ने शुक्रवार को एक पोस्ट शेयर कर अपने निधन का दावा किया था। इसके बाद आज 3 फरवरी को पूनम ने खुद वीडियो शेयर कर बताया कि वह जिंदा हैं। यह खबर सुनने के बाद असल जिंदगी में सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस डॉली सोही का उनपर गुस्सा फूट गया।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 03 Feb 2024 10:28 PM (IST)
Hero Image
डॉली सोही ने लगाई पूनम की क्लास (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dolly Sohi On Poonam Pandey: इस समय सोशल मीडिया पर पूनम पांडे चर्चा का विषय बनी हुई हैं। उन्होंने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें बताया गया कि उनका सर्वाइकल कैंसर से निधन हो गया।

इसके बाद 3 फरवरी को पूनम ने खुद वीडियो शेयर कर बताया कि वह जिंदा हैं और सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरुकता बढ़ाने के लिए उन्होंने ये झूठी अफवाह फैलाई थी। इसके बाद कई सेलेब्स ने उन्हें खूब लताड़ लगाई।

अब इस लिस्ट में टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस डॉली सोही का नाम भी शामिल हो गया है। बता दें कि डॉली सोही असल जिंदगी में इस बीमारी से जूझ रही हैं और उन्होंने पोस्ट कर पूनम की क्लास लगाई है।

यह भी पढ़ें: Poonam Pandey: कानूनी पचड़े में फंसी पूनम पांडे, मौत की झूठी अफवाह फैलाने के लिए दर्ज होगा पुलिस केस?

डॉली सोही ने किया ये पोस्ट

डॉली सोही ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, 'आपको शर्म आनी चाहिए पूनम पांडे। अपनी मौत की झूठी खबर दिखाने और किसी ऐसे व्यक्ति की मानसिक स्थिति को ठेस पहुंचाने के लिए जो पहले से ही इस बीमारी से जूझ रहा है और इस दर्द से गुजर रहा है'।

सर्वाइकल कैंसर की वजह से छोड़ा शो

डॉली सोही ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वो सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही हैं। उनकी कीमोथेरेपी पूरी हो चुकी है और अब रेडिएशन शुरू हो चुका है। कई महीनों तक उन्होंने अपनी सेहत पर पूरी तरह से ध्यान नहीं दिया, लेकिन अब वो इसे गंभीरता से लेते हुए इसी पर फोकस करना चाहती हैं'।

इसके आगे उन्होंने बताया कि इसकी वजह से मैंने झनक शो को छोड़ दिया है और अब मैं अपनी हेल्थ पर ध्यान देना चाहती हूं। कीमोथेरेपी के दौरान मैं काम कर रही थी, लेकिन अब रेडिएशन शुरू हो चुका है। ऐसे में मुझे दिक्कतें शुरू हो गई हैं और शो में काम करना मेरे लिए मुमकिन नहीं।

यह भी पढ़ें: 'कैंसर नहीं बवासीर हुआ है,' Poonam Pandey की पीआर टीम को लेकर ये क्या बोल गए Munawar Faruqui