Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या लेस्बियन हैं पायल और कृतिका? Bigg Boss OTT 3 से बाहर आते ही पौलमी दास ने दोनों को लेकर कही ये बात

बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान और कृतिका मलिक पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। इस शो में अरमान की पहली पत्नी पायल ने भी शिरकत की थी लेकिन दो हफ्तों में ही वह शो से बाहर हो गईं। कुछ दिन पहले पौलमी दास का बिग बॉस ओटीटी 3 से एविक्शन हो गया। उन्होंने बाहर आकर कृतिका और पायल के रिलेशन को लेकर एक बात कही है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 06 Jul 2024 03:59 PM (IST)
Hero Image
कृतिका मलिक और पायल मलिक. फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में पहले दिन से अरमान मलिक अपनी दो शादियों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सेलेब्स और यूजर्स ने कृतिका, पायल और अरमान की इसी बात को लेकर क्लास तक लगाई है, लेकिन तीनों को इससे फर्क नहीं पड़ता। शो से बाहर आने के बाद पायल ने अपनी शादी को लेकर कई सवालों के जवाब दिए, जिसमें से ये भी बताया कि कृतिका के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग है।

बिग बॉस ओटीटी 3 से पौलमी दास बाहर हो चुकी हैं। उनका एविक्शन उनके फैंस के लिए काफी शॉकिंग रहा। वहीं, शो से बाहर आने के बाद पौलमी ने कई कंटेस्टेंट्स को लेकर बात की है, जिसमें से उन्होंने पायल और कृतिका मलिक के बारे में भी बात की। पौलमी दास से एक ऐसा सवाल पूछा जाता है, जिसे सुन वह हैरान हो जाती हैं। 

कृतिका-पायल पर बोलीं पौलमी

पौलमी दास से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या पायल और कृतिका लेस्बियन हैं। ये सवाल फैंस के कमेंट्स के आधार पर पूछा गया था, जिसका पौलमी ने समझदारी भरा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है। पौलमी ने कहा, ''ऐसा नहीं है। वो बहन जैसी हैं दोनों। मुझे लगता है कि दोनों के लिए बहन कहना सही शब्द होगा।''

यह भी पढ़ें: '5 शादियां करो, बस इस बीमारी को...', Devoleena Bhattacharjee ने पायल मलिक को सुनाई खरी-खोटी

इसके बाद उनसे पूछा गया कि क्या इस तरह का रिलेशन सोसाइटी के लिए अच्छा है। इस पर पौलमी ने कहा कि मुझे नहीं पता। उन्होंने आगे कहा कि इस रिलेशन में जिसने उनका दिल जीता है, वो है पायल।

View this post on Instagram

A post shared by Payal Malik Fanpage 🧿 (@payalmaliik18)

पायल ने किया रिएक्ट 

लेस्बियन वाली बात पर पायल मलिक ने रिएक्ट किया है। उन्होंने कहा कि घर में दो बहने होती हैं, सगी होती हैं। उनके बीच में प्यार होता है, तो वो लेस्बियन होती हैं क्या।

यह भी पढ़ें: BB OTT 3 में Kritika Malik को रोता छोड़कर अरमान ने दिया इस कंटेस्टेंट का साथ, पत्नी बोलीं- अब मैं इनसे...