Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बैरिस्टर बाबू' फेम Prakriti Nautiyal ने ब्वॉयफ्रेंड से की गुपचुप शादी, कोर्ट मैरिज से फोटोज आईं सामने

Prakriti Nautiyal Wedding बैरिस्टर बाबू और दिव्य दृष्टि जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं प्रकृति नौटियाल ने शादी कर ली है। एक्ट्रेस ने बिनी किसी ताम-झाम के सिंपल अंदाज में कोर्ट मैरिज की है। प्रकृति ने सोशल मीडिया पर कोर्ट मैरिज की तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में प्रकृति लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। देखिए फोटोज।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 19 Feb 2024 12:48 PM (IST)
Hero Image
प्रकृति नौटियाल ने की गुपचुप शादी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Prakriti Nautiyal Wedding: शादियों के सीजन में कई जाने-माने सितारे शादी के बंधन में बंध रहे हैं। एक तरफ रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी और दिव्या अग्रवाल-अपूर्व पडगांवकर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, वहीं सोनारिका भदौरिया ने विकास पराशर से शादी रचा ली। सोनारिका के अलावा एक और अभिनेत्री ने अपने ब्वॉफ्रेंड से गुपचुप शादी रचा ली है।

प्रकृ्ति नौटियाल ने की शादी

'बैरिस्टर बाबू' से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस प्रकृति नौटियाल (Prakriti Nautiyal) ने कोर्ट मैरिज कर ली है, वो भी वैलेंटाइन डे पर। 29 साल की एक्ट्रेस 14 फरवरी 2024 को गुपचुप तरीके से ब्वॉयफ्रेंड वंदित शाह (Vandit Shah) की जीवनसंगिनी बनीं। एक्ट्रेस की कोर्ट मैरिज की तस्वीरें भी सामने आई हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Prakriti Nautiyal Shah (@prakritikasparsh)

प्रकृति नौटियाल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोर्ट मैरिज की तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में दुल्हन प्रकृति और दूल्हेराजा वंदित को कोर्ट में रजिस्टर्ड मैरिज करते हुए देखा जा सकता है। दूसरी तस्वीर में शादी के बाद दोनों कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Sonarika Bhadoria Wedding: टीवी की 'पार्वती' ने रणथंभौर में मंगेतर संग रचाई शादी, सुर्ख लाल रंग में लगीं खूबसूरत

एक्ट्रेस का वेडिंग लुक

प्रकृति नौटियाल ने रजिस्टर्ड मैरिज के लिए लाल रंग का जोड़ा पहना। वह लाल रंग की साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। कुंदन के गहने, इयररिंग्स, लाल चूड़े और बालों में लगाए गजरे से अभिनेत्री ने अपने लुक को पूरा किया था। वहीं, उनके दूल्हेराजा वंदित ने गोल्डन फ्लोरल शेरवानी पहनी थी। वेडिंग पिक्चर्स शेयर करते हुए प्रकृति ने लिखा, "हमेशा के लिए साथ।" मानसी श्रीवास्तव समेत सेलिब्रिटीज ने दोनों को शादी की बधाई दी है।

लॉकडाउन में खोई पहली पत्नी

प्रकृति नौटियाल ने ईटाइम्स के साथ बातचीत में खुलासा किया है कि वंदित की ये दूसरी शादी है। कोविड के दौरान पत्नी के निधन के कुछ समय बाद वंदित की प्रकृति से नजदीकियां बढ़ीं। वह एक्ट्रेस के क्लासमेट के कजिन हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनका हमेशा से वंदित पर क्रश था। 

प्रकृति ने साल 2010 में अपने करियर की शुरुआत की थी। वह दिव्य दृष्टि, बैरिस्टर बाबू और पवित्र रिश्ता 2 में नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- Divya Agarwal Wedding: कॉकटेल नाइट से शुरू दिव्या अग्रवाल के वेडिंग फंक्शन, दूल्हे संग 'केसरिया' पर किया डांस