Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

34 साल की Rubina Dilaik ने रिवीलिंग ड्रेस में कराया मैटरनिटी शूट, जन्म से पहले 'बेबी' के लिए लिखा ये मैसेज

Rubina Dilaik Maternity Photoshoot अभिनेत्री रुबीना दिलैक अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। छोटी बहू फेम एक्ट्रेस ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया है वो सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने मैटरनिटी फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं। यहां देखिए।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 14 Nov 2023 04:32 PM (IST)
Hero Image
मैटरनिटी फोटोशूट में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं रुबीना दिलैक। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rubina Dilaik Maternity Photoshoot: छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री रुबीना दिलैक शादी के पांच साल बाद मां बनने वाली हैं। प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद से ही रुबीना इस जर्नी का खूब लुत्फ उठा रही हैं और अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर एक-एक अपडेट भी शेयर कर रही हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने मैटरनिटी फोटोशूट कराया है।

डिलीवरी से पहले रुबीना दिलैक मैटरनिटी शूट के जरिए अपने प्रेग्नेंसी मोमेंट को कैमरे में कैद कर रही हैं। कुछ दिन पहले अभिनेत्री ने अपने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ फोटोशूट कराया था और अब सोलो शूट में कातिल अदाएं बिखेरती हुई नजर आईं।

प्रेग्नेंट रुबीना दिलैक ने कराया फोटोशूट

प्रेग्नेंटी रुबीना दिलैक ने हाल ही में मैटरनिटी फोटोशूट कराया है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें अभिनेत्री बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं। फोटोज में येलो कलर की रिवीलिंग ड्रेस में रुबीना महारानी की तरह पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस ने चोकर और चूड़ियों के साथ अपने लुक को पूरा किया। घुंघराले बाल और बोल्ड मेकअप में रुबीना बेहद हसीन लग रही हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

यह भी पढ़ें- 'मॉम टू बी' Rubina Dilaik डिलीवरी से पहले योग करती आईं नजर, अभिनेत्री का फिटनेस वीडियो हुआ वायरल

रुबीना दिलैक ने बेबी के लिए लिखा मैसेज

रुबीना दिलैक ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अपने होने वाले बेबी के लिए एक प्यारा नोट भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में कहा, "मैं हर दिन प्रार्थना करती हूं, 'आप मजबूत, सक्षम, शक्तिशाली और अविश्वसनीय हैं। आप निर्माता की एक आदर्श दृष्टि हैं'।" रुबीना की ये तस्वीरें इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। लोग रुबीना को 'स्टाइलिश मां' कह रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि रुबीना का फैशन हमेशा ऑन-पॉइंट रहता है और इस बात में कोई शक भी नहीं है।

रुबीना दिलैक का वर्क फ्रंट

रुबीना दिलैक को आखिरी बार रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में देखा गया था। वह 'खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आ चुकी हैं। 'बिग बॉस 13' की विनर बनने के बाद रुबीना को पॉपुलैरिटी मिली। अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत 'छोटी बहू' सीरियल से की थी।

यह भी पढ़ें- Rubina Dilaik प्रेग्नेंसी में भी जिम में पसीना बहा रही हैं, बेबी बंप संग पिलाटे करती दिखीं एक्ट्रेस